जिऑर्जिया एंड्रियानी अपनी आगामी वेब सीरीज में धमाकेदार एक्शन करती आएंगी नजर

1 min


जिऑर्जिया एंड्रियानी

इटालियन ब्यूटी जिऑर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म “वेलकम टू बजरंगपुर” की अनाउंसमेंट कीं। लेकिन इससे पहले ही उन्होंने तमिल वेब सीरीज ‘कैरोलिन कामाक्षी’ से अपना डेब्यू कर लिया था, जिसका ट्रेलर आउट हो चुका है। और लोग इस ट्रेलर को जमकर पसंद कर रहे है।

‘कैरोलिन कामाक्षी’ एक एक्शन कॉमेडी सीरीज है जिसमे जिऑर्जिया एंड्रियानी इंटरपोल की एजेंट बनी नज़र आएंगी। उनके किरदार का नाम कैरोलिन है, जो अपनी छुट्टियों बिताने इंडिया आती है। और तभी उन्हें एक मिशन का हिस्सा बनने के लिए उन्हें तैयार होना पड़ता है।वहीं दूसरी ओर साउथ की मीना भी इस सीरीज में एक सीबीआई अफसर की भूमिका में नज़र आएंगी, जिनके करैक्टर का नाम  कामाक्षी है। कैरोलिन और कामाक्षी दोनों साथ में एक ही मिशन से जुड़ जाते है जिसमें उन्हें एक माफिया को पकड़ना होता है। आपको बता दें कि ये सीरीज़ एक्शन और कॉमेडी से भरी हुई है जिसमे 10 एपिसोड होंगे।

“कैरोलिन कामाक्षी ” का शूट चेन्नई और पुदुचेरी में हुआ है। ये सीरीज Zee5 तमिल में 5 दिसम्बर से प्रदर्शित होगी, जिसके लिए जिऑर्जिया और मीना दोनों अभिनेत्री काफ़ी उत्साहित हैं।

इसके अलावा जिऑर्जिया ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म  ‘वेलकम टू बजरंगपुर ‘ का अनाउंसमेंट किया था जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली हैं। जिसमें  जिऑर्जिया के साथ श्रेयस तलपड़े ,संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया, शरत सक्सेना और मोहम्मद अली नज़र आने वाले है।यह मूवी आशीष कुमार दुबे डायरेक्ट कर रहे है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये