टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना , वीडियो शेयर कर अरविंद केजरीवाल से की ये अपील

1 min


दीपिका सिंह मां

एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने कोरोना पॉजिटिव मां के दाखिले के लिए अरविंद केजरीवाल से की अपील , इलाज को नहीं मिल रहा अस्पताल में बेड

टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ और कवच 2 फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां कोरोना पॉजिटिव पाईं गई हैं। दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वीडियो शेयर कर बताया, “आज ही मेरी मां की रिपोर्ट्स आई और पता चला कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं। दीपिका सिंह की माँ , पिता, बहन और बाकी फैमिली मेंबर्स दिल्ली में रहते है।

वीडियो शेयर कर बताया माँ को हुआ कोरोना

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए दीपिका सिंह ने बताया, दिल्ली में रहने वाली उनकी मां कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें दिल्ली के अस्पताल में दाखिला नहीं मिल रहा है। मेरी फैमिली में और 45 लोग हैं जो मेरी मम्मी के कॉन्टेक्ट में आए हैं। मेरे पापा को भी डायबिटीज है और उनका टेस्ट अभी होना बाकी है। मेरे पापा सुबह से लाइन में लगे हुए हैं उसके बाद कुछ घंटों पहले उन्हें रिपोर्ट्स मिली। मेरी बहन अनु और पापा को बहुत मुश्किल हुई रिपोर्ट्स लेने में।

दीपिका ने ये भी बताया कि हॉस्पिटल से अब तक रिपोर्ट्स नहीं मिली है बस रिपोर्ट्स की फोटो खींचने को कहा गया है। दीपिका की मां 59 साल की हैं और फिलहाल वो घर पर ही हैं। उन्हें घर पर रहकर इलाज करने को कहा गया है। इतना ही नहीं कोई डॉक्टर भी नहीं है जो इलाज बताए।”

मां को अस्पताल में नहीं मिल रहा दाखिला

दीपिका सिंह ने कहा कि 4-5 दिन पहले दिल्ली के लेडी हार्डिंग अस्पताल में उनकी मां का कोरोना टेस्ट हुआ था और टेस्ट में वो कोरोना पॉजिटिव निकलीं, मगर जब उनके पापा उनकी कोरोना रिपोर्ट लेने गए तो उन्हें कोरोना की रिपोर्ट देने‌ की बजाय उन्हें उस रिपोर्ट की एक फोटो लेने को कहा गया। दीपिका का कहना है कि इस कोरोना रिपोर्ट की फोटो के आधार पर उनकी मां को दिल्ली के किसी अस्पताल में दाखिला नहीं मिल रहा है।

इस वीडियो में बेहद भावुक नजर आ रही दीपिका ने कहा कि इस वक्त उनकी मां काफी बीमार हैं और उनकी तबीयत लगातार खराब होती जा रही है। दीपिका ने बताया कि उनकी मां दिल्ली के पहाड़गंज के आर्यानगर इलाके में 45 लोगों के साथ ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं और ऐसे में उनके साथ रहने वाले सभी को कोरोना होने की संभावना है।

दीपिका ने आगे कहा, “मेरी जितने डॉक्टर्स से भी बात हुई है सबने कहा है कि चेस्ट का XRAY करना बहुत ज़रूरी है लेकिन मेरी मम्मी का X-Ray भी नहीं हो पा रहा है, ना ही किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में बेड अवेलेबल हैं। उन्हें घर पर रहकर इलाज करने को कहा गया है लेकिन क्या इलाज ये नहीं बताया गया। ”

घर के 45 लोगों को भी टेस्ट कराने की जरुरत

दीपिका सिंह मां

Source – Instagram

दीपिका ने कहा कि दिल्ली के मेरे घर में 45 लोग हैं अब उनका टेस्ट करना भी जरूरी है। उनके परिवार में से उनके पापा में भी कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। मेरी दादी हैं जो 90 साल की हैं और जिन्हें अब सांस लेने में प्रॉब्लम हो रही है, वहां सब परेशान हैं।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील

दीपिका आगे कहती हैं , मैं 2 साल के बेटे की मां हूँ और ऐसे में वो खुद अपनी मां के पास दिल्ली नहीं जा पा रही हैं और यही वजह है कि उन्होंने अपनी बहन अनामिका सिंह को मां की देखभाल के लिए भेजा है। दीपिका का कहना है कि बहन भी मां के दाखिले को लेकर बेहद परेशान हैं और ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें।

दीपिका सिंह ने चार मिनट के इस वीडियो पोस्ट में विस्तार से अपनी बात रखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार से अपील की है कि उनकी कोरोना पॉजिटिव मां को अस्पताल में दाखिला दिलाने में मदद करें। साथ ही अपने पति रोहित का कॉन्टेक्ट नंबर और घर का पूरा पता भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें– वरुण धवन की कुली नंबर-1 का नया पोस्टर रिलीज, चेहरे पर मास्क लगाए आए नजर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये