टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, आमिर खान के साथ कर चुकी है काम

1 min


0
सेजल शर्मा

टीवी इंडस्ट्री अभी कुशल पंजाबी की सुसाइड के शोक से उभरी नही था की अब खबर आ रही है की टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है की सेजल ने शुक्रवार 4 बजे सुबह सुसाइड किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सेजल पर्सनल लाइफ में काफी परेशान चल रही थी। सेजल की  मुंबई के मीरा रोड के कनकिया पुलिस स्‍टेशन में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज हुआ है. इसे डिप्रेशन के कारण सुसाइड बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक इस बारे में पूरी जानकारी नही मिली है की सेजल ने आखिर सुसाइड क्यों किया।

बता दें की सेजल ने स्टार प्लस के सीरियल दिल तो हैप्पी है जी से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया है इस सीरियल में सेजल शो के मुख्य अभिनेता अंश बागरी उर्फ रॉकी की बहन बनी थी। टीवी पर आने से पहले सेजल शर्मा विज्ञापन जगत का जाना माना चेहरा थी. सेजल ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ टीवी विज्ञापनों में काम किया जिसमें Vivo फोन के लिए आमिर खान के साथ काम करके वो बेहद खुश थी।

इसके अलावा सेजल ने बीइंग इंडियन की एक वेब शो में भी काम किया था. ये वेब शो थी आजाद परिंदे.ये सीरीज दो ग्रुप्स के बारे में थी जिन्हें अपनी मर्जी के बिना ट्रिप पर साथ में जाना पड़ता है. सेजल ने इस शो में स्वीटी का रोल निभाया था. सेजल मूल रूप से राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली थीं और 2017 में मुंबई आ गई थीं।

और पढ़े: इन 10 फिल्मों के पोस्टर्स में दिखी किसिंग करने की क्रिएटिविटी


Pankaj Namdev