शादी के 16 साल बाद अलग हुए टीवी कपल मानिनी डे-मिहिर मिश्रा, खुद किया कन्फर्म

1 min


मानिनी डे मिहिर मिश्रा

दोनों की मुलाकात टीवी शो संजीवनी के सेट पर हुई थी

टीवी के पॉप्युलर कपल मानिनी डे और मिहिर मिश्रा इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस मानिनी डे और मिहिर मिश्रा के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं। आपको बता दें कि इन दोनों की मुलाकात पॉप्युलर टीवी शो संजीवनी के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। मानिनी डे और मिहिर मिश्रा की शादी को 16 साल हो चुके हैं। लेकिन पिछले 6 महीने से दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। मानिनी अपनी 16 साल की बेटी के साथ रह रही हैं और मिहिर अपने परिवार के साथ अलग रह रहे हैं।

मैं और मिहिर 6 महीने से अलग रह रहे हैं

मीडिया से हुई एक बातचीत के दौरान मानिनी डे ने कहा, कि ‘शादी हर रिश्ते की तरह है … इसमें उतार-चढ़ाव भी होते हैं। हां, ये सच है कि मैं और मिहिर 6 महीने से अलग रह रहे हैं। हमारे अलग होने के पीछे एक बहुत ही पर्सनल रीजन है, जिसके बारे में मैं बात नहीं कर सकती। मैं हमारे रिश्ते की पवित्रता का सम्मान करती हूं। हमने इस रिश्ते में सब कुछ दिया है, लेकिन इसका नतीजा हमारे हाथ में नहीं है। कई लोगों की शादी को केवल 3 हफ्ते ही हुए हैं, लेकिन हम 16 साल से साथ हैं। इसका मतलब सिर्फ इतना है कि हमारे बीच प्यार था।

हमारे रास्ते अलग हो गए

मानिनी ने आगे कहा, इसके अलावा, लोग और रिश्ते एक-दूसरे से जुड़ते रहते हैं। लेकिन हमारे मामले में हम अलग-अलग जगहों पर मिले और हमारे रास्ते अलग हो गए। हो सकता है कि ये हमारे कर्मों का बकाया कर्ज है, जिसे हमें पूरा करना चाहिए। ये और भी दुखी करने वाली बात है कि क्योंकि कई लोगों को लगा कि हमारा रोमांटिक रिश्ता परियों की कहानियों जैसा है। प्रत्येक मनुष्य को जीवन जीने के लिए खुश रहने की जरूरत है और उसे किसी भी कीमत पर इससे समझौता नहीं करना चाहिए।” इसके साथ ही मानिनी डे ने पति मिहिर को उनके आगे के जीवन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

ये भी पढ़ेंमनीष रायसिंघन-संगीता चौहान ने लिए सात फेरे, मास्क लगाकर की शादी, Photos


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये