टीवी शो थपकी प्यार की के एक्टर की कोरोना से मौत, जया भट्टाचार्य ने दी जानकारी

1 min


थपकी प्यार की

को-एक्टर की मौत से दुखी टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने लिखा इमोशनल मैसेज

दुनियाभर में अबतक कोरोना महामारी ने न जाने कितने लोगों की जान ले ली है। इन दिनों बॉलीवुड में भी जैसे बुरी खबरों का दौर सा चल रहा है। एक के बाद एक बुरी खबर आ ही रही है। वहीं, अब टीवी इंडस्ट्री से भी एक बुरी खबर आई है। टीवी सीरियल थपकी प्यार की के एक्टर इरफान की कोरोना से मौत हो गई है। बता दें कि सीरियल थपकी प्यार की में इरफान एक कैरेक्टर आर्टिस्ट के तौर पर काम करते थे। इरफान की मौत की जानकारी को-स्टार जया भट्टाचार्य ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी है।

इरफान को कोरानावायरस ने जकड़ लिया

थपरी प्यार की एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरफान की एक फोटो शेयर करते हुए एक लंबा सा मैसेज भी लिखा है। जया ने लिखा है, ‘इस टेडी बेयर के अंदर जो लड़का है, इरफान, अब नहीं रहा। इरफान काफी लंबे समय से बीमार थे। मैं इरफान से बार-बार उनकी रिपोर्ट्स देखने के लिए मांगती रही ताकि समझ सकूं कि आखिर असली समस्या क्या है, जिसके वजह से वो पिछले 2 साल से स्वास्थ्य संबंधी कुछ न कुछ परेशानी झेल रहे थे, लेकिन गुलाब दादा ने मुझे बताया कि इरफान अस्पताल में हैं और कुछ दिनों से बहुत बुरी हालत में थे। कमजोरी होने की वजह से इरफान को कोरानावायरस ने जकड़ लिया। इरफान अब हमारे बीच नहीं हैं। इस तरह मैं दूसरे सबसे प्यारे और मेहनती व्यक्ति को खो रही हूं।’

सही समय पर मिले डॉक्टर तो बच सकती है जान

अपने पोस्ट में जया ने आगे लिखा, ‘मुझे कोई दवाइयों की जानकारी नहीं है, लेकिन अगर हमें सही डॉक्टर सही समय पर सही जांच के लिए मिल जाए तो हम एक जिंदगी बचा सकते हैं। अभी मुझे बहुत बुरा लग रहा है।’ आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से दुनिया में ही नहीं बल्कि अब देश में भी लाखों लोगों की जान जा चुकी है। कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह भी अपने परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थी। लेकिन अब वो ठीक हैं और अपने घर पर ही आइसोलेशन में हैं।

ये भी पढ़ेंडिप्रेशन से जूझ रहे हैं बिग बॉस-13 कंटेस्टेंट अरहान खान, शो में हुए थे कई विवाद


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये