टीवी शो भाखरवाड़ी के एक कर्मचारी की कोरोना से मौत, टीम के 8 लोग पॉजिटिव

1 min


टीवी शो भाखरवाड़ी

एक कर्मचारी की कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 21 जुलाई को मौत

कॉमेडी टीवी शो भाखरवाड़ी में काम करने वाले एक कर्मचारी की कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 21 जुलाई को मौत हो गई। कर्मचारी का एक साथी भी कोरोना पॉजिटिव मिला। जो अस्पताल में भर्ती है। टीवी शो भाखरवाड़ी के कर्मचारी की मौत के बाद से गाइडलाइन्स के मुताबिक 26 जुलाई से तीन दिनों के लिए शो की शूटिंग बंद कर दी गई। शो की पूरी कास्ट और क्रू का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसमें से टीवी शो भाखरवाड़ी की टीम के 8 और लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

भाखरवाड़ी की टीम के 8 और लोग भी कोरोना पॉजिटिव

रिपोर्ट के मुताबिक, टीम के 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिनको आइसोलेट कर दिया गया है और उनका इलाज भी शुरू हो गया है। सीरियल के निर्माता जे डी मजीठिया ने एक बातचीत के दौरान इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, कि उन्हें इस घटना से बहुत दुख हुआ और वो पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उस कर्मचारी के परिवार की पूरी मदद मिल सके। प्रोड्यूसर जे डी मजीठिया ने टीवी शो भाखरवाड़ी के सेट पर ही अपने पूरे क्रू के रहने का इंतजाम करवाया है। साथ ही सबको पर्सनल लॉकर्स भी दिए गए हैं।

सभी कर्मचारियों का इंश्योरेंस कराना अनिवार्य

बता दें, कि जिस कर्मचारी का निधन हुआ वो भी शूटिंग शुरू होने से लेकर 13 जुलाई तक सेट पर ही रह रहा था। शूटिंग की गाइडलाइन्स के मुताबिक, सेट पर काम करने वाले सभी कर्मचारियों का इंश्योरेंस कराना अनिवार्य है। ऐसे में प्रोड्यूसर जे डी मजीठिया ने शूटिंग शुरू करने से पहले सबका इंश्योरेंस भी करवाया है। खबरों के मुताबिक, 29 जुलाई से टीवी शो भाखरवाड़ी की शूटिंग फिर से शुरु की जाएगी।

ये भी पढ़ें- तारक मेहता का नया प्रोमो रिलीज, 22 जुलाई से प्रसारित होंगे शो के नए एपिसोड्स

SHARE

Sangya Singh