टीवी शो इश्कबाज एक्ट्रेस श्रेनु पारिख को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

1 min


एक्ट्रेस श्रेनु पारिख कोरोना

इश्कबाज फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख भी कोरोना पॉजिटिव

पॉप्युलर टीवी शो इश्कबाज फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। श्रेनु पारिख ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है। श्रेनु पारिख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। श्रेनु पारिख ने खुद ही एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके अपनी सेहत के बारे में बताया है।

मैं हॉस्पिटल में रिकवर कर रही हूं

श्रेनु पारिख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई। अब मैं हॉस्पिटल में रिकवर कर रही हूं। मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थना में रखिए। मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं, जो इस डरावने समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं।’ पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘इतनी सावधानी बरतने के बाद भी अगर ये आपको हो जाए तो इस अदृश्य राक्षस की शक्ति का अंदाजा लगाइए, जिससे हम लड़ रहे हैं… प्लीज बहुत सावधान रहें और अपने आप को बचाएं।’

वर्कफ्रंट की बात करें, तो श्रेनू पारिख आखिरी बार शो भ्रम… सर्वगुण संपन्न में नजर आई थीं। इस शो को लेकर काफी बज था, लेकिन शो को उतनी पहचान नहीं मिल पाई। इसके अलावा श्रेनु इश्कबाज, इस प्यार को क्या नाम दूं, दिल बोले ओबेरॉय, ब्याह हमारी बहू का जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि श्रेनु 15 मार्च को ही अमेरिका से वापस भारत लौटीं हैं। वहां से वापस लौटने के बाद श्रेनु ने खुद को अपने मुंबई स्थित घर पर 14 दिनों के लिए आइसोलेट भी किया था।

ये भी पढ़ें- रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार, घर को भी सैनेटाइज नहीं होने दिया


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये