ऋषि कपूर और इरफान खान की याद में म्यूजिकल ट्रिब्यूट देंगे टीवी सितारे, जानें कब देख सकेंगे आप

1 min


ऋषि कपूर और इरफान खान को टीवी और फिल्म इंडस्ट्री देगी श्रद्धांजलि, कलर्स टीवी करेगा वर्चुअल म्यूजिकल कंसर्ट

बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत कलाकार ऋषि कपूर और इरफान खान को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए टेलीविजन जगत के कई कलाकार एक वर्चुअल म्यूजिक कॉन्सर्ट में एक साथ शामिल होंगे। इस कंसर्ट का नाम रखा गया है दर्द-ए-दिल। इसमें कई टीवी कलाकार दोनों हस्तियों को याद करती हुई नजर आएंगी। जिसमें भारती सिंह, मनीष पॉल, हिना खान, अर्जुन बिजलानी, देवोलिना भट्टाचार्जी, सुखविंदर सिंह और आदित्य नारायण सहित तमाम मशहूर सितारे नजर आएंगे।

कलर्स टीवी पर दिखाया जाएगा म्यूजिकल कंसर्ट

इरफान खान और ऋषि की मौत पर फिल्म और मनोरंजन जगत सदमे में है। दोनों दिवगतों को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है। इस बीच कलर्स टीवी 10 मई को उनकी याद में म्यूजिकल कंसर्ट करने जा रहा है। दिन के 12 बजे से शाम के 5 बजे तक दिखाया जाने वाला वर्चुअल कंसर्ट को नाम दिया गया है दर्द-ए-दिल। 5 बजे के बाद शाम में फिर दोबारा कंसर्ट का रिपीट टेलीकास्ट किया जाएगा।

कलर्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर दर्द-ए-दिल कंसर्ट की झलक पेश की है, जिसमें हिना खान दीवाना फिल्म का गाना गाकर उनको याद कर रही हैं।

घरों में ही की गई हैं शूटिंग

ऋषि कपूर और इरफान खान

Source – Instagram

शो से जुड़े एक शख्स ने बताया, “लॉकडाउन के कारण दोनों दिवंगतों को सम्मान नहीं दिया जा सका था। ये कंसर्ट उनकी विरासत को याद करने के लिए आयोजित किया गया है।” उन्होंने बताया कि म्यूजिक दिलों को जोड़ने का एक माध्यम है इसलिए उम्मीद है कि उनके फैंस शो के माध्यम से उन्हें सम्मान दे सकेंगे। कार्यक्रम की सभी शूटिंग कलाकारों ने अपने-अपने घरों में रहकर ही की है।

वे हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे – भारती सिंह

इस बारें में कॉमेडियन भारती सिंह ने कहा, “यह श्रद्धांजलि हमारे लिए बॉलीवुड के इन दो दिग्गजों को सम्मान देने का एक शानदार मौका है। ऋषि कपूर और इरफान खान दोनों ने ही अपने काम के माध्यम से हम जैसे उनके प्रशंसकों को ढेर सारी खुशियां दी हैं। पिछला हफ्ता भारतीय सिनेमा के लिए वास्तव में एक बेहद बुरा सप्ताह रहा है क्योंकि हमने एक के बाद एक दोनों दिग्गजों को खोया है।

वे इस संसार से चले गए होंगे, लेकिन अपने किए गए काम से वे हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे। मेरे लिए यह बता पाना कि इस कॉन्सर्ट के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए मुझे चुने जाने के चलते मैं कितनी सम्मानित हूं, यह शब्दों से परे है। हम बॉलीवुड में उनके अविस्मरणीय योगदान को याद करेंगे और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि देंगे।” इस कॉन्सर्ट को 10 मई, रविवार को कलर्स चैनल पर दोपहर 12 बजे प्रसारित किया जाएगा।

और पढ़ेंः रामायण सीरियल में इस शख्स ने निभाए हैं कई किरदार, अरूण गोविल की जगह कई बार बने ‘श्री राम’

SHARE