टीवी प्रोड्यूसर्स की मीटिंग में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने गाना गाकर बंधाई हिम्मत, गाया – ‘आने वाला पल जाने वाला है’

1 min


TV Producers ki Meeting

टीवी प्रोड्यूसर्स की मीटिंग में जल्द शूटिंग शुरू करने की अपील की गई, एकता कपूर भी रहीं मौजूद

लॉकडाऊन के चलते शूटिंग बंद है और इससे करोड़ों का नुकसान हो रहा है। प्रोड्यूसर्स को अब भविष्य की चिंता सता रही है। लिहाज़ा हाल ही में ब्रॉडकास्टर्स और टीवी प्रोड्यूसर्स की मीटिंग हुई। जिसमें जल्द ही शूटिंग शुरू करने की अपील महाराष्ट्र सरकार से की गई।

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के साथ ये मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए थी जिसमें बड़े बड़े टेलीविज़न प्रोड्यूसर ने हिस्सा लिया था। लेकिन ये मीटिंग और भी खास तब हो गई जब इसमें हिम्मत बंधाने के लिए उद्धव ठाकने ने गाना गा दिया।

“आने वाला पल जाने वाला है”

TV Producers Ki Meeting

टेलीविज़न प्रोड्यूसर्स की मीटिंग का माहौल हल्का करने के लिए ही उद्धव ठाकरे ने ये गाना गाया। और प्रोड्यूसर्स की हिम्मत को बांधा व उनकी हौसला अफज़ाई की। उन्होने ‘आने वाला पल जाने वाला है’ गाना गाया और इसी गाने के साथ मीटिंग को खत्म किया। जिससे मीटिंग का माहौल काफी पॉजीटिव हो गया।

मीटिंग में किस बात पर हुई चर्चा

शूटिंग से संबंधित सभी बातें टीवी प्रोड्यूसर्स की मीटिंग में रखी गई हैं। टीवी प्रोड्यूसर्स ने सीएम को यकीन दिलाया कि अगर शूटिंग शुरू होती है तो वो काफी एहतियात बरतेंगे। जिसके बाद महाराष्ट्र के सीएम ने कहा कि अभी छोटे स्टूडियोज में काम शुरू नहीं किया जा सकता है। हालांकि आगे इस बारे में ज़रूर विचार किया जाएगा। बाकायदा एक इंटरनल कमेटी बनाने का सुझाव दिया गया है जिससे आपस में फैसला लेकर सीएम तक अपनी बात पहुंचाई जा सके।

शूटिंग कब शुरू होगी इसको लेकर असमंजस बरकरार

TV Producers ki Meeting

ये मीटिंग शूटिंग शुरू करने को लेकर चर्चा और पोस्ट प्रोडक्शन को लेकर थी, लेकिन अभी शूटिंग कब शुरू होगी इसको लेकर असमंजस बरकरार है। हालांकि शूटिंग बंद होने से करोड़ों का नुकसान टेलीविज़न इंडस्ट्री को उठाना पड़ रहा है। लेकिन महाराष्ट्र के खासतौर से मुंबई के जो हालात है, कोरोनावायरस की जो स्थिति यहां पर बनी है उसको देखते हुए शूटिंग शुरू करने को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में एन पी सिंह, एकता कपूर, पुनीत मिश्रा, राहुल जोशी, माधवन, नितिन वैद्य, आदेश बांदेकर, दीपक धर मौजूद थे।

और पढ़ेंः 30 एपिसोड के बाद अब नागिन का चौथा सीज़न होगा ऑफ एयर…शुरू हुई नागिन 5 की तैयारी, लिए जाएंगे वर्चुअल ऑडिशन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये