30 एपिसोड के बाद अब नागिन का चौथा सीज़न होगा ऑफ एयर…शुरू हुई नागिन 5 की तैयारी, लिए जाएंगे वर्चुअल ऑडिशन

1 min


Naagin 5

शूटिंग शुरू होने के बाद नागिन 4 का आखिरी एपिसोड होगा शूट

एकता कपूर के टेलीविज़न शो नागिन सीरीज़ को काफी पसंद किया गया है। फिलहाल लॉकडाऊन से पहले इसका चौथा सीज़न टेलीकास्ट हो रहा था। लेकिन अब ख़बर है इसके ऑफ एयर होने की। और शुरू हो गई है नागिन 5 की तैयारियां।

जी हां…जो ख़बर मिली है उसके मुताबिक नागिन 4 को बंद करने का फैसला ले लिया गया है। और इसके अगले सीज़न पर अब काम शुरू कर दिया गया है।

नागिन 4 का लास्ट एपिसोड होगा शूट

Naagin 5

Source – IWM Buzz

सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक शो की गिरती टीआरपी के कारण ही चैनल ने इसे बंद करने का फैसला लिया है। लेकिन अहम बात ये है कि शूटिंग खुलने के बाद ही इसका आखिरी एपिसोड शूट होगा और एक कहानी के साथ ही इसे बंद किया जाएगा। अचानक से शो ऑफ एयर नहीं होगा।

नागिन 5 प्रोजेक्ट पर काम शुरु

अगर आपने नागिन सीरियल के सभी सीज़न देखे हैं और आप इस शो के फैन है तो निराश होने की ज़रूरत नहीं है। क्योंकि अब इसके पांचवे सीज़न पर काम शुरू किया जाएगा। बाकायदा इसका प्रस्ताव एकता कपूर को काफी पसंद आया है और इस पर काम भी शुरू कर दिया गया है। नागिन 5 के लिए वर्चुअल ऑडिशन भी लिए जाएंगे।

दिसंबर, 2019 में ही टेलीकास्ट हुआ था नागिन 4

आपको बता दें कि नागिन 4 का पहला एपिसोड 14 दिसंबर, 2019 को टेलीकास्ट हुआ था। लॉकडाऊन होने तक इसके केवल 30 एपिसोड ही प्रसारित हुए थे। लेकिन इस बार के सीज़न की टीआरपी से चैनल ज्यादा खुश नहीं था। इसमें लीड रोल निभाया था निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया ने। लेकिन गिरती टीआरपी को संभालने के लिए रश्मि देसाई का भी सहारा लिया गया। पर बात नहीं बनी। कुछ एपिसोड तक तो रश्मि शो में दिखीं लेकिन बाद में उन्हें भी अलविदा कह दिया गया। वहीं अब चैनल ने इसे बंद करने का ही फैसला ले लिया है। लेकिन तरीके के साथ।

लॉकडाऊन में ये शो भी हो चुके हैं बंद

नागिन 5 शुरू होगा और नागिन 4 बंद। लेकिन लॉकडाऊन के इस दौर में केवल यही एक शो नहीं है जिसे बंद करने का फैसला लिया गया है। बल्कि कई और शोज़ लॉकडाऊन के बाद टेलीविज़न पर नज़र नहीं आएंगे। सोनी टीवी की बेहद 2, पटियाला बेब्स और नज़र 2 भी ऑफ एयर हो चुके हैं। वहीं दिल ये ज़िद्दी है भी लॉकडाऊन में बंद कर दिया गया है।

और पढ़ेंः एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की कुक को हुआ कोरोना तो गोपी बहू को कर दिया गया क्वारंटीन