उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर 22 मिलियन फॉलोअर्स क्रॉस करने वाली सबसे कम उम्र की एशियाई अभिनेत्री बनी

1 min


उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला सोमवार को 22 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पार करने वाली सबसे कम उम्र की एशियाई अभिनेत्री बन गईं है। अभिनेत्री ने सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए अपना धन्यवाद देते हुए एक वीडियो भी साझा किया। उर्वशी को पहले से ही युवा दर्शकों के लिए एक फैशन आइकन और ट्रेंडसेटर, अपने रोल और ग्लैमरस एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है। द स्टाइल दिवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपने ग्लैम लुक और अपने जीवन की दिनचर्या की झलक शेयर करके रोमांचित करती रहती हैं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर एक पोस्ट के लिए 30 लाख चार्ज किए है। इंस्टाग्राम पर 22 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, अभिनेत्री अपनी फिल्म की

सफलता, वर्कआउट, परिवार और विदेशी यात्रा की तस्वीरें साझा करती है, प्रत्येक प्रायोजित पोस्ट के लिए वह काफ़ी फीस चार्ज करती है। वर्ष 2019 में, उर्वशी के कुल 15 विज्ञापन पोस्ट और कहानियां थीं, जहां उन्होंने ओप्पो, वीवो, सैमसंग और कोव्स जैसे फैशन ब्रांडों जैसे कुछ के लिए प्रचार किया था। अभिनेत्री 2019 में अबू धाबी पर्यटन के लिए ब्रांड एंबेसडर भी थीं और सूत्रों का कहना है कि देश को प्रमोट करने के लिए उन्हें प्रत्येक पोस्ट के लिए 40 लाख दिए जाते थे। अन्य बॉलीवुड कलाकारों के विपरीत, जो आमतौर पर कमेंट सेक्शन में अपने फैंस को जवाब देने से बचते हैं, उर्वशी जब भी संभव हो अपने कुछ फैंस को रिप्लाई करने का समय निकालती है।

उर्वशी रौतेला के लिए 2019 अच्छा साल रहा। अनीस बज़्मी के निर्देशन में बनी भूषण कुमार द्वारा निर्मित जॉन अब्राहम और अनिल कपूर की विशेषता वाले बड़े बजट की फिल्म ‘पागलपंती’ में उनके अभिनय को आलोचकों द्वारा सराहा गया और दर्शकों ने उनके डांस नंबर ‘तेरा बीमर मेरा दिल’, ‘बिजली की तर’ और ‘ठुमका’ को खूब पसंद किया।  2020 में अभिनेत्री को एक नए अवतार में देखा जाएगा, उर्वशी अपनी आगामी फिल्म में एक डी-ग्लैम लुक में नजर आएगी, जो तमिल सुपरहिट “थिरुट्टू पायले-2” की रीमेक है। वह फिल्म में सोलो फीमेल लीड हैं और विनीत कुमार और अक्षय ओबेरॉय जैसे विश्वसनीय अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। ज़ी प्रोडक्शन की महिला केंद्रित फिल्म के अलावा, उनके पास इस वर्ष अन्य कई प्लान्स हैं। अभिनेत्री को कई म्यूजिक वीडियो में भी देखा जाएगा। हमें उम्मीद है कि 2020 अभिनेत्री के लिए एक ग्रेट ईयर साबित होगा।

और पढ़े: इन 10 फिल्मों के पोस्टर्स में दिखी किसिंग करने की क्रिएटिविटी

SHARE

Mayapuri