पहली बार इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट नज़र आएंगी वाणी कपूर

1 min


अक्षय कुमार वाणी कपूर

बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी

कुछ समय पहले फिल्म वॉर में रितिक रोशन के साथ अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक, वाणी कपूर पहली बार अक्षय कुमार के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। खबर है कि फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी। हाल ही में मेकर्स ने वाणी कपूर और अक्षय कुमार की एक फोटो भी रिलीज कर दी है, जिसमें वाणी, अक्षय के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

बेलबॉटम में अक्षय देश की एक गुमनाम हस्ती की कहानी कहते दिखेंगे

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। आपको बता दें कि रंजीत तिवारी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म बेलबॉटम 80 के दशक की एक बेहद दिलचस्प कहानी है, जिसमें अक्षय और वाणी के किरदार कुछ सत्य घटनाओं पर आधारित कहानी को आगे बढ़ाते नजर आएंगे। इससे पहले भी अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय के साथ एक ऐसी ही फिल्म एक्शन रीप्ले भी कर चुके हैं। बेलबॉटम में अक्षय देश के एक गुमनाम हस्ती की कहानी कहते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी को असीम अरोरा और परवेज शेख ने लिखा है।

फिल्म अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज की जाएगी

वहीं, फिल्म को लेकर एक बातचीत में अपनी नई फिल्म बेलबॉटम को लेकर वाणी कपूर ने कहा, “अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी के साथ जुड़कर भी बिल्कुल घर जैसा महसूस कर रही हूं।” फिल्म के डायरेक्टर रंजीत के मुताबिक, वाणी फिल्म में जो किरदार करने जा रही हैं, वो काफी खुराफाती और मस्ती भरे टाइप का है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है और इस फिल्म को अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा ।

ये भी पढ़ें93rd Academy Awards के लिए रितिक रोशन और आलिया भट्ट को मिला इन्विटेशन

SHARE

Sangya Singh