कोविड-19 की वजह से वरुण धवन और ऋचा चड्ढा ने आगे बढ़ाई अपनी शादी की तारीख

1 min


कोविड-19 की वजह से

कोविड-19 की वजह से फिल्म स्टार्स ने टाली अपनी शादी

दुनियाभर के कई शहरों के साथ-साथ भारत में कोविड-19 की वजह से लोग दहशत में हैं। कोरोना वायरस से बचाव के लिए कई शहरों में लॉकडाउन कर दिया गया है। भीडभाड़ वाली सभी जगहों पर लोगों को जाने से मना कर दिया गया है। कोविड-19 की वजह से लोगों के जीवन पर पड़ने वाला बुरा असर साफ दिखाई दे रहा है। वहीं, कोविड-19 की वजह से बॉलीवुड का काम भी ठप हो गया है। फिल्मों की रिलीज, प्रमोशन और शूटिंग सभी चीजों पर रोक लगा दी गई है। कई स्टार्स तो कई दिनों से सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

कोविड-19 की वजह से थम गया बॉलीवुड

इतना ही नहीं, कोरोना वायरस का असर बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल लाइफ को भी प्रभावित कर रहा। कई स्टार्स ने अपने फैमिली में होने वाले इवेंट्स और फंक्शन को भी कैंसिल कर दिया है। खबर है कि कोविड-19 की वजह से बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी कैंसिल कर दी है। खबरों के मुताबिक, ऋचा चड्ढा और अली फजल, वरुण धवन और नताशा दलाल ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है।

वरुण धवन और ऋचा चड्ढा की शादी टली

बता दें, कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी इसी साल गर्मी में होनी थी, लेकिन अब शादी की डेट को नवंबर में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं, दूसरी तरफ ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी, जो कि अगले ही महीने यानी अप्रैल में होने वाली थी, उनकी शादी की डेट भी कोविड-19 की वजह से अब आगे बढ़ा दी गई है।

कोविड-19 की वजह से

Source: Abplive

वरुण-नताशा थाइलैंड में करेंगे शादी

वरुण धवन और नताशा दलाल से जुड़े सूत्रों ने उनकी शादी के बारे में जानकारी देते हुए बताया, कि देश में चल रही वर्तमान स्थिति को देखते हुए शादी को नवंबर तक टाल दिया गया है, इसके साथ शादी को थाइलैंड में करने की प्लानिंग की गई है। बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी पहले थाइलैंड में ही करने का प्लान था, लेकिन बाद में जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का फैसला लिया गया था। फिलहाल,वरुण धवन और नताशा दलाल नवंबर में थाइलैंड में शादी करेंगे।

कोविड-19 की वजह से

Source: Zeenews.india

साल के आखिर में होगी ऋचा-अली की शादी

वहीं, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी की बात करें, तो दोनों ने अपनी शादी अगले महीने यानी अप्रैल में करने का फैसला लिया था, लेकिन उनसे जुड़े सूत्रों के मुताबिक, शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। क्योंकि उनके कई मेहमान विदेश से आने वाले हैं। ऋचा और अली ने अपनी शादी दिल्ली में करने का प्लान किया है। उनके सूत्र ने बताया, कि उनके कई मेहमान यूरोप, यूएस और कई जगह से आने वाले थे। लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए उन्होंने साल के आखिर में शादी करने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें- ‘जनता कर्फ्यू’ को मिला बॉलीवुड सेलेब्स का सपोर्ट, बिग बी समेत कई स्टार्स ने दिया रिएक्शन

SHARE

Sangya Singh