सरदार उधम सिंह को लेकर विक्की कौशल ने किया बड़ा ऐलान, शेयर की थ्रोबैक फोटो

1 min


सरदार उधम सिंह

आज से शुरु हुआ विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह के पोस्ट प्रोडक्शन का काम

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन था, जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सारे काम बंद हो गए थे। फिल्मों की रिलीज शूटिंग सभी कुछ रोक दिया गया था। वहीं, अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरु हो रही है। महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों की शूटिंग शुरु करने के लिए नई गाइडलाइन के साथ इजाजत दे दी है। खबरों के मुताबिक, कई फिल्मों की शूटिंग अब शुरु हो रही है। वहीं, विक्की कौशल ने भी अपनी फिल्म सरदार उधम सिंह को लेकर एक बड़ी खबर फैंस के साथ शेयर की है। दरअसल, विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म सरदार ऊधम सिंह का काम लॉकडाउन की वजह से काफी समय से रोक दिया गया था।

शेयर की थ्रोबैक फोटो

वहीं, अब विक्की कौशल ने अपनी फिल्म सरदार ऊधम सिंह से जुड़ी एक गुड न्यूज अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। विक्की कौशल ने बताया कि सरदार ऊधम सिंह के पोस्ट प्रोडक्शन का काम आज यानी 8 जून से शुरु हो गया है। विक्की ने एक फिल्म से जुड़ी एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, जब प्रकृति ने संदेश दिया, हम ने वो सुना भी और तेज गति के बजाय स्लो मोशन में काम किया। अब फिर एक संदेश आया है, खुशी है लेकिन सावधानी भी बरतनी है। हम फिर शुरू करने जा रहे हैं #SardarUdhamSingh. फिल्म की पोस्ट प्रोडक्शन का काम 8 जून से शुरू हो रहा है। इस थ्रोबैक फोटो में विक्की कौशल सरदार ऊधम सिंह के लुक में नज़र आ रहे हैं।

अगले साल जनवरी में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म सरदार उधम सिंह को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के बारे में एक खास बात ये है कि फिल्म के लिए पहले दिवंगत अभिनेता इरफान खान को लिया गया था, लेकिन बाद शूजीत सरकार ने विक्की कौशल को लेने का फैसला किया। पहलेयेफिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज करने की प्लानिंग थी, लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज को अगले साल जनवरी में रिलीज करने का फैसला किया गया है।

ये भी पढ़ेंनो टाइम टू डाय में कोरोना जैसी बीमारी से लोगों को बचाते हुए नज़र आएंगे जेम्स बॉन्ड


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये