कार्तिक आर्यन ने प्यार का पंचनामा स्टाइल में किया कोरोना पर वार, वीडियो वायरल

1 min


kartik Aaryan Viral Video

कार्तिक आर्यन की वीडियो वायरल, अपने स्टाइल में लोगों को समझाई इस वक्त सामाजिक दूरी की अहमियत

कोरोनावायरस का कहर है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मामले दिनों दिन बढ़ते जा सरकार लगातार कोशिश कर रही है कि लोगों को सतर्क कर सकें। और इस काम में हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं है। वो लगातार सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन की ऐसी ही एक वीडियो वायरल हुई है जिसे कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रही है।

‘प्यार के पंचनामा’ के अपने फेमस स्टाइल में कोरोना पर मारा पंच

अगर आपने कार्तिक आर्यन की ‘प्यार का पंचनामा’ देखी है तो आपको इस फिल्म में कार्तिक का फेमस डायलॉग याद ही होगा। ये वो डायलॉग था जिसने कार्तिक को वो पहचान दिलाई जिसके वो वाकई हकदार थे। ये कार्तिक की डेब्यू मूवी थी। आज कार्तिक ने इंस्टा से जो वीडियो शेयर की उसमें वो लोगों को जागरूक करते दिखाई दिए हैं वो भी अपने उसी फेमस प्यार के पंचनामा स्टाइल में। जैसे ही कार्तिक ने इसे शेयर किया वीडियो वायरल हो गई। और लोगों को ये काफी पसंद भी आ रही है।

अमिताभ ने भी वीडियो शेयर कर लोगों को किया था जागरूक

सिर्फ कार्तिक ही नहीं बल्कि हर बॉलीवुड सेलेब अपने अपने तरीके से लोगों को जागरूक करने में लगा है। अमिताभ बच्चन ने भी बीते हफ्ते कोरोनावायरस पर अवधी बोली में कविता शेयर कर लोगों को जागरूक किया था। वहीं अब सेलेब्स लोगों को हाथ धोने के फायदे बताने में जुटे हैं।

फिल्मों की रूक चुकी है शूटिंग

आपको बता दें कि कोरोनावायरस की वजह से सभी फिल्मों, वेब सीरीज़ और टेलीविज़न सीरीयल्स की शूटिंग बंद हो चुकी है। लिहाज़ा सभी स्टार्स अपने अपने घरों में ही वक्त बिता रहे हैं। खासतौर से मुंबई में हाल सबसे ज्यादा बुरा है। यहां लोगों ने खुद को घरों में कैद कर लिया है। सड़कों पर सन्नाटा है तो वहीं मॉल और बाज़ारों में भीड़ ना के बराबर है। क्योंकि कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से ही सामने आए हैं।

कई सेलेब्रिटी हो चुके हैं सेल्फ कोरैंटाइन

जहां लोग ऑफिस जाने की बजाय घरों से ही काम को पूरा कर रहे हैं तो वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी ऐसे हैं जिन्होने खुद को कोरैंटाइन कर लिया है। कौरैंटाइन का अर्थ है खुद को बंद कमरे में कैद कर लेना ताकि कोरोना से खुद को और दूसरों को भी बचाया जा सके। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, आलिया भट्ट शामिल हैं। वहीं आज पीएम मोदी ने भी देश के नाम एक संदेश दिया जिसमें उन्होने लोगों से बिना वजह बाहर ना निकलने की अपील भी की है।

और पढ़ेंः वीरान सड़कें, हर ओर सन्नाटा..लॉकडाऊन हुई मुंबई की ऐसी तस्वीर आ रही है सामने !


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये