Bollywood Latest News | Deepika padukone | 21st Aug 2024 | 5 Pm

अभिनेता शाहिद कपूर पिछले लंबे समय से अपनी upcoming फिल्म 'वेदा' को लेकर चर्चा में हैं, वही वेदा' की रिलीज से पहले शाहिद के हाथ एक और फिल्म लग गई है, जिसके लिए उन्होंने साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है और इस फिल्म का निर्देशन

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Deepika padukone | Priyanka Chopra | Sonakshi Sinha | 21st Aug 2024 | 5 Pm

अभिनेता शाहिद कपूर पिछले लंबे समय से अपनी upcoming फिल्म 'वेदा' को लेकर चर्चा में हैं, वही वेदा' की रिलीज से पहले शाहिद के हाथ एक और फिल्म लग गई है, जिसके लिए उन्होंने साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है और इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज करने वाले है और यह उनके करियर की पहली एक्शन फिल्म होगी। बता दें कि शाहिद अक्टूबर, 2024 में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।
स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पहली बार मां बनने के दिन नजदीक आ रहे हैं. और दीपिका सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. अब इससे पहले दीपिका पादुकोण एक बार फिर रेस्टोरेंट में डिनर पर स्पॉट हुई हैं. जी हाँ, दीपिका अपने हसबैंड रणवीर सिंह की फैमिली के साथ डिनर पर देखी गई. सिर्फ यही नहीं यहां वह बैडमिंटन प्लेयर लक्ष्य सेन से भी मिलीं जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
अभिनेता विक्की कौशल ने हाल ही में दादर के सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा के दर्शन किए। और अब अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिसमें वह गणपति बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इस दौरान विक्की ने भगवान गणेश की पूजा-अर्चना की और अपने फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई। वही सामने आए वीडियो में विक्की सफेद रंग का कुर्ता-पजामा पहने नजर आ रहे हैं।
उर्फी जावेद बीते दिन अपने अपकमिंग टीवी शो 'फॉलो कर लो यार' के प्रमोशन में मरमेड बनकर पहुंचीं थी, इस बार उर्फी का ब्लैक मरमेड ड्रेस काफी यूनिक रहा और उनका यूनिक ड्रेस सोशल मीडिया पर सच में आग लगा दी. और उन्होंने अपने नए ड्रेस से सभी को तब हैरान कर दिया जब उनके ताली बजाते ही उनके ड्रेस के लोअर पार्ट में आग लग जाती है. आग बुझते ही ड्रेस पर ''फॉलो कर लो यार' 3 डे टू गो' लिखा हुआ नजर आता है. वही उर्फी की इस क्रिएटिविटी को फैंस ने नेक्स्ट लेवल फैशन बताया है.
प्रियंका चोपड़ा जोनस की प्रोडक्शन में बनी मराठी फिल्म 'पाणी' 18 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. मेकर्स ने फिल्म का क्लिप के शेयर किया, जिसमें फिल्म की टीम और रिलीज डेट बारे में अपडेट दिया गया.प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'यह बहुत खास है. हमारी मराठी फीचर फिल्म 'पाणी' 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.
सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज़ ने शादी के दो साल बाद अपने एक्टर पति बेन एफ्लेक से तलाक के लिए अर्जी दी है. रिपोर्ट के अनुसार, लोपेज़ और बेन ने बीते मंगलवार को लॉस एंजिल्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट में तलाक के कागजात जमा किए. इस जोड़े ने जुलाई 2022 में लास वेगास के एक वेडिंग चैपल में शादी की थी। बता दें की तलाक को लेकर लोपेज़ और बेन ने अब तक कोई भी बयान नहीं दिया है.
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग अपने मुंबई अपार्टमेंट में शादी की थी, ऐसे में अब खबर आ रही है कि ये फ्लैट बिकने को तैयार है और इसकी जानकारी एक रियल स्टेट इंस्टाग्राम अकाउंट से मिली है. वीडियो सामने आने के बाद से फैंस पूछ रहे हैं कि आखिर क्यों वो शादी के कुछ महीनों में ही घर छोड़ रही हैं. वही इस पोस्ट को सोनाक्षी सिन्हा ने खुद लाइक भी किया है।
हाल ही में अक्षय कुमार को लेकर खबरें आईं थी कि वह कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कैमियो करने वाले है और अब इस पर अक्षय कुमार ने अपना रिएक्शन दिया है। बता दें की अक्षय कुमार ने फिल्म 'भूल भुलैया 3' का हिस्सा होने से साफ़ इनकार कर दिया है और अक्षय कुमार ने कहा की नहीं, बिल्कुल नहीं, ये फेक न्यूज है।'
भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की बायोपिक का अनाउंसमेंट हो चुका है, जिसे भूषण कुमार और रवि भगचंदका बनाने जा रहे हैं। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन इसमें उनके पूरे क्रिकेटिंग करियर और लाइफ को दिखाया जाएगा। वही भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की बायोपिक के अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं।
Kantara फिल्म एक्टर ऋषभ शेट्टी ने बॉलीवुड वालों पर एक ऐसी बात कह दी है कि उनका बयान कई सितारों और मेकर्स को चुभ सकता है. दरअसल ऋषभ ने ना सिर्फ फिल्म की कहानी को लेकर सवाल उठाए हैं बल्कि ये भी कहा कि ये लोग भारत की गलत इमेज पेश करते हैं। ऋषभ शेट्टी कांतारा के हिट होने के बाद अब इसके दूसरे पार्ट यानी कि 'कांतारा 2' लेकर आने वाले हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

संघर्ष के दिनों को याद कर इमोशनल हुए जावेद अख्तर,कहा-'फटे हुए कपड़े..'

स्त्री 2 के बाद फिल्म Krrish 4 में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर,जानिए सच्चाई

रक्षाबंधन पर स्कूली छात्राओं की स्पेशल राखी से PM Modi की सजी कलाई

Karan Johar ने श्रद्धा कपूर स्टारर Stree 2 की सफलता पर दी प्रतिक्रिया

Latest Stories