Bollywood Latest News | Priyanka Chopra | Alia Bhatt | Janhvi kapoor | Jigra | 26th Sep 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वेदांग रैना की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' की रिलीज के लिए तैयार है. और आज, 26 सितंबर को मेकर्स ने जिगरा का ट्रेलर लॉन्च किया है. ट्रेलर में अपने भाई को बचाने निकली आलिया भट्ट काफी दमदार किरदार में नजर आर्ई हैं.

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Priyanka Chopra | Alia Bhatt | Janhvi kapoor | Jigra | 26th Sep 2024 | 5 Pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वेदांग रैना की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' की रिलीज के लिए तैयार है. और आज, 26 सितंबर को मेकर्स ने जिगरा का ट्रेलर लॉन्च किया है. ट्रेलर में अपने भाई को बचाने निकली आलिया भट्ट काफी दमदार किरदार में नजर आर्ई हैं. आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जिगरा का ट्रेलर शेयर किया है और कैप्शन में 'All सेट?'. 'जिगरा' में आलिया भट्ट ने 'सत्या' का किरदार निभाया है और वेदांग ने अंकुर का जो फिल्म में आलिया भट्ट के भाई है। बता दें कि 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने आज सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. फोटो में रणवीर सिंह बॉडी शेप और मसल्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. वही लंबे बालों और बियर्ड में एक्टर का लुक काफी दमदार लग रहा है. फोटो देख कर साफ़ लग रहा है की फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद रणवीर अब अपने काम की तैयारी में जुट गए हैं. बता दें की रणवीर सिंह फरहान अख्तर की मच अवेटेड डॉन 3 में लीड रोल में नजर आएंगे. जिसमे उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं.
अपनी अपकमिंग मूवी 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग के लिए वरुण धवन, जाह्नवी कपूर सहित पूरा स्टार कास्ट उदयपुर पहुंचा है. वही शूटिंग के कई वीडियो और फोटो भी सामने आए हैं. जिनमे से एक में वरुण धवन स्कूटी पर जाह्नवी कपूर को बैठाकर गलियों में घुमाते नजर आ रहे हैं. दरअसल उदयपुर के वॉल सिटी में फिल्म की शूटिंग हो रही है, जिसे देखने के लिए फैंस की भीड़ भी जुटी है. बता दें की वरुण और जाह्नवी की इस फिल्म में राजस्थानी कल्चर की झलक भी देखने को मिलेगी।
साउथ सुपरस्टार यश को हाल ही में मुंबई में देखा गया था लेकिन यहाँ वह अकेले नहीं थे. जी हाँ उनके साथ उनकी ब्यूटीफुल वाइफ राधिका पंडित भी थी. दरअसल यश अपनी वाइफ को मुंबई के खाने का स्वाद चखाने के लिए एक डिनर डेट पर ले गए थे. वही स्टार-कपल को बांद्रा के एक लग्जरी रेस्टोरेंट के बाहर हाथों में हाथ डाले कैमरे में कैद किया गया. इस दौरान रॉकी भाई' लाइट ग्रीन कलर की फुल-स्लीव स्वेटशर्ट के साथ ब्राउन पैंट कैरी किये दिखे. जबकि, राधिका ने वाइन कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी थी. जब पैपराजी ने स्टार कपल की तस्वीरें क्लिक करना शुरू किया तो उनके चेहरे पर एक मिलियन डॉलर वाली मुस्कान थी.
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज सुबह अबू धाबी के लिए रवाना हुए हैं. इस दौरान 'जवान' एक्टर को मुंबई एयरपोर्ट पर ऑल-ब्लैक अवतार में स्पॉट किया गया. इस दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने जैसे ही किंग खान को देखा, उन्हें देखकर वो पागल हो गए. सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ उनकी ओर दौड़ पड़ी. जिसके बाद भीड़ को कंट्रोल करने में एक्स्ट्रा सिक्योरिटी को मौके पर आना पड़ा. बता दें कि वह आईफा अवार्ड्स 2024 की मेजबानी करने के लिए अबू धाबी रवाना हुए हैं. अपने खास कैजुअल लुक में शाहरुख ने ब्लैक हुडी, मैचिंग सनग्लासेस और कैप पहनी हुई थी, जो काफी स्टाइलिश और कम्फर्टेबल लग रहा था।
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस साल पेरिस फैशन वीक में अपने डेब्यू किया था, जहां उन्होंने खूब लाइमलाइट लूटी। वही अपने शानदार डेब्यू के बाद आलिया ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरें शेयर कीं है. आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर कीं और कैप्शन में बैकस्टेज लिखा है. तस्वीरों आलिया रैंप वॉक के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक की एक झलक भी शेयर की. बता दे की आलिया इस इवेंट के लिए बेटी राहा, पति रणबीर और सास नीतू कपूर के साथ गई थीं जिन्होंने उन्हें खूब चीयर भी किया।
बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों 'सिटाडेल' सीजन 2 की शूटिंग में बिजी है. लेकिन अब सोशल मीडिया पर सीरीज के सेट से एक सीन लीक हुआ, जिसमें प्रियंका और हॉलीवुड स्टार स्टेनली टोक्सी नजर आ रहे हैं. दरअसल एक इंस्टाग्राम यूजर ने 'सिटाडेल' सीजन 2 की शूटिंग का वीडियो अपने हैंडल पर पोस्ट किया है. वीडियो में प्रियंका गुस्से में भागती हुई दिख रही हैं, जबकि स्टेनली लंदन की सड़कों पर उनके पीछे-पीछे दौड़ रहे हैं. इसके बाद प्रियंका और स्टेनली के बीच तीखी नोकझोंक होती है. जैसे ही डायरेक्टर ने 'कट' कहा, प्रियंका और स्टेनली ने तुरंत गंभीर चेहरे बनाए और साथ में हंसने लगे.
खबर है की प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने नेटफ्लिक्स पर 47 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि उनकी तीन फिल्में "हीरो नंबर 1", "मिशन रजनीगंज", और "बड़े मियां छोटे मियां" नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गईं, लेकिन भुगतान अभी तक नहीं हुआ है। इस विवाद में लॉस गैटोस प्रोडक्शन सर्विस इंडिया और अन्य 10 एग्जीक्यूटिव्स के नाम भी शामिल हैं। हालाँकि नेटफ्लिक्स ने इन आरोपों को खारिज करते हुए पलटवार किया और कहा कि पूजा एंटरटेनमेंट पर ही उनका पैसा बकाया है। बता दें की हाल ही में वासु भगनानी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ भी विवादों में फंसे थे।
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

पिता फिरोज खान को याद कर इमोशनल हुए फरदीन, पापा के लिए लिखा भावुक नोट

हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर आधारित नहीं है The Kerala Story का सीक्वल

Vedang Raina ने Alia Bhatt को दिलाई Ranveer Singh की याद

पंडित जसराज की पत्नी और वी शांताराम की बेटी मधुरा पंडित का हुआ निधन

Latest Stories