Bollywood News Today | Deepika Padukone | 21 Aug 2024 | 8 Am

Film | Entertainment | Videos- अपारशक्ति खुराना इन दिनों फिल्म 'स्त्री 2' में नजर आ रहे हैं। वही अब अपारशक्ति खुराना अपनी नई फिल्म 'बर्लिन' के साथ फैंस को एंटरटेन करने वाले हैं। फिल्म 'बर्लिन' जल्द ही जी5 पर रिलीज होने वाली है।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Deepika Padukone | Alia Bhatt | Kareena Kapoor | Stree 2 | 21 Aug 2024 | 8 Am

अपारशक्ति खुराना इन दिनों फिल्म 'स्त्री 2' में नजर आ रहे हैं। वही अब अपारशक्ति खुराना अपनी नई फिल्म 'बर्लिन' के साथ फैंस को एंटरटेन करने वाले हैं। फिल्म 'बर्लिन' जल्द ही जी5 पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में इश्वाक सिंह, राहुल बोस, अनुप्रिया गोयनका और कबीर बेदी जैसे प्रमुख कलाकार भी नजर आएंगे।
बॉलीवुड हसीना दिशा पाटनी ने एक बार फिर अपने फैंस को दीवाना बना दिया है. दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद स्टनिंग तस्वीरें शेयर की, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दिशा ने इन तस्वीरों में ऑफ-व्हाइट ऑफ-शोल्डर आउटफिट पहना हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं. वही उनके कातिलाना पोज ने फैंस के दिलों को छू लिया. वही दिशा की तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.
बॉलीवुड अभिनेता केके मेनन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'मुर्शिद' को लेकर चर्चा में हैं, जिसके निर्देशन की कमान श्रवण तिवारी ने संभाली है। वही अब निर्माताओं ने 'मुर्शिद' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जो जबरदस्त एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है। वही मेनन के अलावा इस वेब सीरीज में तनुज विरवानी, जाकिर हुसैन और राजेश शिंगारपुरे जैसे सितारे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।
अभिनेता रणदीप हुड्डा ने 20 अगस्त को अपना 48th बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस खास मौके पर उनके फैंस को बड़ा तोहफा मिला। दरअसल, रणदीप के हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई है। और वह दिग्गज अभिनेता सनी देओल की फिल्म 'SDGM' की स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं। वही फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी और इस फिल्म को देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया जा रहा है।
बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान एक और मिस्ट्री फिल्म 'द बकिंघम मर्डर' में दिखाई देने वाली है, जिसका टीजर भी रिलीज हो गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। 'द बकिंघम मर्डर' 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। और इस फिल्म में करीना एक दमदार पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी।
अनन्या पांडे पिछले लंबे समय से अपनी पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। और अब निर्माताओं ने 'कॉल मी बे' का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसमें अनन्या का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। बता दें की कॉल मी बे' में अनन्या के अलावा वीर दास और वरुण सूद जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं और इसका प्रीमियर 6 सितंबर, 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।
सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम ने कथित तौर पर 22 अगस्त को ग्रैंड एक्शन सीक्वेंस शेड्यूल की तैयारी के लिए करीब 10,000 पिस्तौल और गोलियों का ऑर्डर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कहानी को लेकर दावा किया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आने वाले हैं।
बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं, वही हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया। दीपिका पादुकोण का स्टाइलिश लुक देखने के बाद फैन्स भी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें की दीपिका और रणवीर इसी साल सितंबर के महीने में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।
आलिया भट्ट की एक्शन थ्रिलर फिल्म अल्फा को लेकर जबरदस्त अपडेट सामने आया है। जी हाँ, फिल्म में अब ऋतिक रोशन की एंट्री होगयी है और वो इसमें लीड रोल निभाते नज़र आ रहे है। वही अब इस खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। वही फिल्म में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।
हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' ने अपनी रिलीज के पांचवे दिन भी शानदार कमाई का सिलसिला जारी रखा है. फिल्म ने इस दिन 38 करोड़ से ज़्यादा का बिज़नेस किया, जिससे इसके कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ है. बता दें की 'स्त्री 2' ने अब तक 242.40 करोड़ की टोटल कलेक्शन की है.
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

संघर्ष के दिनों को याद कर इमोशनल हुए जावेद अख्तर,कहा-'फटे हुए कपड़े..'

स्त्री 2 के बाद फिल्म Krrish 4 में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर,जानिए सच्चाई

रक्षाबंधन पर स्कूली छात्राओं की स्पेशल राखी से PM Modi की सजी कलाई

Karan Johar ने श्रद्धा कपूर स्टारर Stree 2 की सफलता पर दी प्रतिक्रिया

Latest Stories