Bollywood News Today | 25th Aug 2024 | 8 Am

काफी समय से खबरें थीं कि फिल्म 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन की एंट्री हो गई है। अब आखिरकार इस पर निर्माताओं की मोहर लग चुकी है, वहीं फिल्म के हीरो सनी देओल ने खुद ट्वीट कर वरुण का फिल्म में स्वागत किया है।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Samantha Ruth Prabhu | Sonakshi Sinha | Sunny Deol | 25th Aug 2024 | 8 Am

काफी समय से खबरें थीं कि फिल्म 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन की एंट्री हो गई है। अब आखिरकार इस पर निर्माताओं की मोहर लग चुकी है, वहीं फिल्म के हीरो सनी देओल ने खुद ट्वीट कर वरुण का फिल्म में स्वागत किया है। सनी ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'बॉर्डर 2 की बटालियन में फौजी वरुण धवन का स्वागत है।' वही 'बॉर्डर 2' 23 जनवरी, 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
सान्या मल्होत्रा पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म 'मिसेज' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वही 22 अगस्त को 'मिसेज' का प्रीमियर 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न' में हुआ। और इस फिल्म को वहां मौजूद तमाम लोगों का खूब प्यार मिला और स्क्रीनिंग के लास्ट में इस फिल्म को लोगों से स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला। वही उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह इमोशनल होती नजर आ रही हैं।
भारतीय सिनेमा की जानी-मानी गायिका ध्वनि भानुशाली अपनी पहली फिल्म 'कहां शुरू कहां खत्म' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में ध्वनि की जोड़ी असीम गुलाटी के साथ बनी है, अब निर्माताओं इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसमें कॉमेडी के साथ रोमांस का तड़का लगाया हुआ है। वही 'कहां शुरू कहां खत्म' 20 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।
अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम 'अद्भुत' है। वही 'अद्भुत' से नवाज की पहली झलक भी सामने आ गई है और इस फिल्म का ट्रेलर 24 अगस्त को 12 बजे जारी किया जाएगा। वही ये फिल्म 15 सितंबर, 2024 को डायरेक्ट तो टीवी सोनी मैक्स पर रिलीज होने वाली है।
एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की लेटेस्ट अपीरियंस देख उनके फैंस चिंता में आ गये हैं. दरअसल सामंथा को एक फेसम डिजाइनर आउटफिट में एक इवेंट में स्पॉट किया गया था, जहाँ सामंथा का चेहरा देख फैंस को उनकी चिंता हो गईं. दरअसल फैंस का कहना है की वो बिल्कुल पहचान में ही नहीं आ रही है और उनका चेहरा बेरंग लग रहा है।
राशा थडानी का एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वो कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं. महज 19 साल की उम्र में राशा को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता है, इस वीडियो में वो एक शानदार ड्रेस पहनकर वॉक करतीं और फोटोज क्लिक करती दिख रहीं हैं। वही वीडियो के सामने आते ही लोग उनको रवीना टंडन की कार्बन कॉपी कह रहे हैं।
पॉपुलर एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है, दरअसल आयाशा ने कुछ समय पहले एक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वह एक नीले साड़ी में नजर आ रही थीं, और अपने चेंज्ड लुक की वजह से वो ट्रोलिंग का सामना कर रही थीं, और अब ट्रोलिंग का सामना करने के बाद आयशा ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया.
बॉलीवुड की लेडी दबंग इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी इन्जॉय कर रही हैं, और अब सोनाक्षी और जहीर न्यूयॉर्क में बीच पर इन्जॉय कर रहे हैं जिसके फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमे एक फोटो में वो बीच पर एन्जॉय कर रही है, और बाकी फोटोज में सोनाक्षी ज़हीर के साथ क्यूट मोमेंट्स एन्जॉय कर रही हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है।
रिपोर्ट के मुताबिक नागा चैतन्या के परिवार ने उनकी और शोभिता की शादी के लिए राजस्थान में एक फाइव स्टार होटल को चुन लिया है। कथित तौर पर, उनकी सगाई की तरह ही उनकी शादी भी एक इंटरनल फैमिली अफेयर होगा, जिसमें कुछ ही मेहमान शामिल होंगे क्यूंकि नागा चैतन्य और शोभिता दोनों ही अपने खास दिन पर मीडिया का ध्यान नहीं चाहते हैं।
अपने weird फैशन आउटफिट से उर्फी जावेद हमेशा लाइमलाइट लूट लेती हैं. अब हाल ही में उर्फी का देसी अवतार देखने को मिला है. दरअसल उर्फी ने एक इवेंट में एथनिक आउटफिट पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. और सोशल मीडिया पर फैंस को भी उनका ये अवतार काफी पसंद भी आ रहा है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

Ali Asgar ने कॉमेडी शो में 'दादी' का किरदार निभाने पर दिया रिएक्शन!

सलमान- संजय दत्त और एपी ढिल्लों का सॉन्ग 'ओल्ड मनी' इस दिन होगा रिलीज

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम न करने पर Sanam Saeed ने दिया बयान

'Son of Sardaar 2' का हिस्सा नहीं होंगे Sanjay Dutt, जानिए वजह!

Latest Stories