भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम न करने पर Sanam Saeed ने दिया बयान

ताजा खबर: साल 2016 के उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने से बैन कर दिया गया था. इस बीच अब सनम सईद ने भारत में काम करने पर चुप्पी तोड़ी हैं.

New Update
Sanam Saeed
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सनम सईद हाल ही में अपनी जिंदगी गुलजार है के सह-कलाकार फवाद खान के साथ बरज़ख में नजर आईं. सालों पहले जिंदगी चैनल पर प्रसारित होने वाला उनका और फवाद खान का सीरियल जिंदगी गुलजार है भारत में काफी पसंद किया गया था. खास तौर पर फवाद खान के भारत में बहुत ज्यादा फैंस हैं. वहीं साल 2016 के उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने से बैन कर दिया गया था. इस बीच अब सनम सईद ने भारत में काम करने पर चुप्पी तोड़ी हैं.

भारत में काम करने को लेकर बोली सनम सईद

Sanam Saeed on Pakistani actors not working in India: Exchange will happen  when Indian actors feel safe to act with us | Web Series - Hindustan Times

आपको बता दें अब पाकिस्तानी कलाकार फिर से भारत में काम कर सकते हैं. वहीं सनम सईद ने अभी तक भारत में आकर काम नहीं किया हैं. इस बारे में बात करते हुए सनम सईद ने कहा, "मैं कभी काम करने के लिए भारत नहीं आई, इसलिए मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे इसकी कमी खल रही है, क्योंकि मैंने इसका अनुभव नहीं किया है. लेकिन समय के साथ, चीजें होंगी".

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों की एंट्री पर बोलीं सनम सईद

पाकिस्तानी स्टार्स के बॉलीवुड में काम न करने पर Sanam Saeed ने तोड़ी  चुप्पी, कहा- 'यह समय की बात है' - Barzakh Actress Sanam Saeed on Pakistani  actors not working in India

सनम सईद ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "यह बहुत बड़ी बात है कि जी हमारे साथ सहयोग करता है और हमारे बीच यह क्रॉस-कल्चरल एक्सचेंज है. यह तथ्य कि हम भारतीय ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर हैं, अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है.. बाकी जब सीमा के दूसरी तरफ के कलाकार हमारे साथ अभिनय करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास और सुरक्षित महसूस करते हैं, और चीजें बदलती हैं, तो यह एक्सचेंज निश्चित रूप से होगा. क्योंकि ऐसा पहले भी हो चुका है. हमारे पास ऐसे त्यौहार हैं जहां भारतीय एक्टर पाकिस्तान आए हैं और त्यौहार का हिस्सा बने हैं. हमारे सुपरस्टार भारत गए हैं और अभिनय किया है. इसलिए, यह केवल समय की बात है जब कला और संस्कृति फिर से मिल सकती है," 

सनम सईद को भारतीय लगते है भाई-बहनों की तरह

Sanam Saeed Hopeful That Exchange Of Talent Between Two Countries Will  Resume Soon

बता दें सनम सईद ने अभी तक भारत में काम नहीं किया है, लेकिन उन्हें लगता है कि भारतीय उनके लंबे समय से खोए हुए भाई-बहन हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "वे मेरे लंबे समय से खोए हुए भाई-बहनों की तरह हैं. हम अलग-अलग घरों में पले-बढ़े हैं. मूल रूप से, हम एक ही भूमि के हैं, कई मायनों में एक ही खून के हैं, लेकिन हम वर्षों से अलग-अलग तरीके से पले-बढ़े हैं. बरजख के जरिए उन भाई-बहनों से फिर से जुड़ना अच्छा लगा, जो लंबे समय से बिछड़े हुए थे. हमसे ज्यादा भारतीयों के लिए. क्योंकि हम भारतीय संस्कृतियों के आदी हैं और हम बॉलीवुड और स्टार प्लस के ज़रिए भारतीयों को देखने के आदी हैं. लेकिन भारतीयों ने हमें नहीं देखा था. यह वाकई एक खूबसूरत आदान-प्रदान था, ज़िंदगी के ज़रिए हुआ, जहाँ लोगों की आँखें खुलीं और भारतीयों को अपने लंबे समय से बिछड़े हुए भाई-बहनों के बारे में वास्तव में जानकारी मिली”.

Read More:

'Son of Sardaar 2' का हिस्सा नहीं होंगे Sanjay Dutt, जानिए वजह!

परदेस के दौरान सुभाष घई और शाहरुख खान में चल रहा था मनमुटाव, जाने वजह!

Daljeet Kaur ने अपने पति Nikhil Patel के खिलाफ मुंबई में दर्ज कराई FIR

मां के गुजर जाने के बाद Farah Khan ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 

Latest Stories