Bollywood News Today | Samantha Ruth Prabhu | Triptii Dimri | Rakul Preet Singh | 27 Sep 2024 | 8 Am

मशहूर यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादिया एक साइबर हमले का शिकार हो गए है. बुधवार की रात हैकर्स ने उनके यूट्यूब चैनल को हैक कर लिए और उसका नाम बदलकर 'टेस्ला' और 'ट्रंप' रख दिए, इतना ही नहीं हैकर ने उनके सभी पॉडकास्ट और इंटरव्यू वाले वीडियो डिलीट कर दिए है.

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Samantha Ruth Prabhu | Triptii Dimri | Rakul Preet Singh | 27 Sep 2024 | 8 Am

मशहूर यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादिया एक साइबर हमले का शिकार हो गए है. बुधवार की रात हैकर्स ने उनके यूट्यूब चैनल को हैक कर लिए और उसका नाम बदलकर 'टेस्ला' और 'ट्रंप' रख दिए, इतना ही नहीं हैकर ने उनके सभी पॉडकास्ट और इंटरव्यू वाले वीडियो डिलीट कर दिए है. अब इस घटना के बाद यूट्यूबर का रिएक्शन सामने आया है. यूट्यूबर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हैक हुए यूट्यूब चैनल का वीडियो शेयर किया है और एक सटायर के तरह जोक किया।
खबर आ रही है की अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' 2 की शूटिंग को निर्माताओं ने बीच में ही रोक दिया है और अब इसे दोबारा अक्टूबर में शुरू किया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर अंशुल शर्मा को डेंगू हो गया है और इस समय उनका इलाज चल रहा है। यही वजह है कि मेकर्स ने 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग को बीच में रोक दिया है और अब \इसे अक्टूबर के मिड में शुरू करेंगे।
बॉलीवुड के यंग स्टार कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर ने ऑडियंस के बीच एक्साइटमेंट का लेवल और बढ़ा दिया है. जी हाँ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 3 के नए पोस्टर में आखिरकार मंजूलिका की झलक सामने आई है. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म का धांसू पोस्टर रिलीज किया है जिसमें मंजूलिका की डरावनी झलक दिखाई दे रही है। वहीं कार्तिक रूह बाबा के रूप में मशाल लिए हुए खड़े हैं. हॉरर कॉमेडी का पोस्टर वाकई में काबिल ए तारीफ है जिस पर फैंस अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं.
बिग बॉस कपल तेजस्वी प्रकाश और करन कुंद्रा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। हाल ही में करन और तेजस्वी काफी टाइम बाद एक साथ स्पॉट हुए। जी हाँ दोनों एक डिनर डेट पर आए थे और यहां पर करन और तेजस्वी ने एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया। वायरल फोटोज और वीडियोस में करन और तेजस्वी काफी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं जो फैंस का दिल जीत रहा है और अब करन और तेजस्वी के फैंस लगातार उनके इस वीडियो पर कमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं .
सामंथा रुथ प्रभु अपनी अपकमिंग सीरीज Citadel Honey Bunny के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं. तस्वीरों में उनके साथ सीरीज के डायरेक्टर राज और डीके भी दिखाई दिए हैं. इन तस्वीरों में सामंथा ने एक ग्रीन स्टाइलिश आउटफिट पहना है, जो उनकी खूबसूरती को और भी निखार रहा है. बता दें की इस सीरीज में सामंथा के साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे, और 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर इसका प्रीमियर होगा।
भारत की ऑफिशियल एंट्री के रूप में 97th academy अवार्ड्स के लिए फिल्म "लापता लेडीज" को चुना गया है। हालांकि, फिल्म "स्वातंत्र्य वीर सावरकर" के निर्माताओं ने दावा किया था कि उनकी फिल्म भी ऑस्कर के लिए भेजी गई है, जिस पर फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रवि कोट्टाराकारा ने इसे गलत सूचना बताया है। FFI ने क्लियर किया कि सिर्फ लापता लेडीज ही भारत की ऑफिसियल एंट्री है। जिसके बाद से रणदीप हुड्डा की स्वातंत्र्य वीर सावरकर विवादों में है।
AI से बना एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल एक वायरल वीडियो में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और काजोल की बेटी नीसा देवगन को "गेरुआ" गाने पर रोमांस करते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो दरअसल एक डीपफेक तकनीक से बनाया गया है, जिसमें उनके चेहरों को AI की मदद से जोड़ दिया गया है। वीडियो के क्लोज शॉट्स में इसकी सच्चाई साफ़ नज़र आ रही है, जिसके बाद यूजर्स ने इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट भी किये हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने बिना प्रायर इनफार्मेशन के उनकी फ्लाइट कैंसिल करने के लिए इंडिगो एयरलाइन पर निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी निराशा ज़ाहिर की और एयरलाइन के साथ अपने 'हॉरिबल एक्सपीरियंस' को शेयर किया. दिव्या ने एयरपोर्ट के खाली हिस्से का एक वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस को बताया कि बिना कोई सूचना दिए उनकी फ्लाइट कैंसिल कर दी गई जिससे उनकी शूटिंग में काफी दिक्कत आईं. उन्होंने फ्लाइट कैंसिल करने के लिए इंडिगों की आलोचना की और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला.

इन दिनों अरिजीत सिंह अपने UK दौरे पर हैं, और हाल ही में उनके कॉन्सर्ट का एक वीडियो वायरल हो गया है. इस क्लिप में, सिंगर ने एक फैन के लिए इंटरफेर किया, जिसे सिक्योरिटी ने स्टेज के करीब आने पर रोकने की कोशिश की. वायरल वीडियो में एक महिला स्टेज के करीब आती है, जब सिक्योरिटी उसे रोकने की कोशिश करती है, तो वह बताती है कि सिंगर उसे बुला रहा है. इसके बावजूद, सुरक्षाकर्मी उसे पकड़ लेते हैं. सिचुएशन को भांपते हुए, अरिजीत ने भीड़ के सामने कहा, "किसी को इस तरह पकड़ना ठीक नहीं है," वही अब इस वीडियो पर यूजरस तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Read More:

पिता फिरोज खान को याद कर इमोशनल हुए फरदीन, पापा के लिए लिखा भावुक नोट

हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर आधारित नहीं है The Kerala Story का सीक्वल

Vedang Raina ने Alia Bhatt को दिलाई Ranveer Singh की याद

पंडित जसराज की पत्नी और वी शांताराम की बेटी मधुरा पंडित का हुआ निधन

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories