Gaayab hogi Abhira-Armaan ki sagai ki angoothi |

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आज आप देखेंगे कि अभीरा अंगूठी को अच्छे से छिपाकर रख देती है लेकिन उसे फिर भी डर सता रहा है। अरमान अभीरा को फोन करता है लेकिन अभीरा इतनी ज्यादा डरी हुई है

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

YRKKH | Gaayab hogi Abhira-Armaan ki sagai ki angoothi | Armaan | 21st Aug 2024 Episode News

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आज आप देखेंगे कि अभीरा अंगूठी को अच्छे से छिपाकर रख देती है लेकिन उसे फिर भी डर सता रहा है। अरमान अभीरा को फोन करता है लेकिन अभीरा इतनी ज्यादा डरी हुई है कि वो अरमान से ठीक से बात नहीं करती।अब अरमान को लगता है कि उसे अभीरा की मदद करनी चाहिए। अरमान अभीरा के घर के लिए निकलता है लेकिन दादीसा उसे रोक देती है और वापस कमरे में भेज देती है लेकिन अरमान फिर दबे पांव निकलने की कोशिश करता है लेकिन दादीसा तो अरमान के कमरे के बाहर पहरा दे रही हैं। दादीसा अरमान से कहती हैं कि वो सो जाे क्योंकि कल उसकी सगाई है और अंगूठी की जिम्मेदारी अभीरा की है,उसे संभालने दो।

दूसरी तरफ दो चोर अभीरा के घर में घुस चुके हैं और अभीरा के गले पर चाकू रख दिया है।पहले तो अभीरा चोरों से मिन्नते करती है कि वो अंगूठी न लेकर जाए..भले ही कुछ और ले जाए। लेकिन चोरों के साथ अंगूठी लग चुकी है। अब अभीरा को लगता है कि अगर अंगूठी चोर लेकर गए तो दादीसा,अरमान,विद्या और बाकी घरवालों का विश्वास टूट जाएगा। वो सपना देखती है कि दादीसा उसे ताना दे रही है कि एक अंगूठी नहीं संभाल पा रही हो, तो घर और रिश्ता कैसे संभालोगी। अब अभीरा हिम्मत करके चोरों से भिड़ जाती है और दोनों की डंडे से पिटाई कर देती है।

हालांकि अभीरा की खुशी ज्यादा समय तक नहीं टिकने वाली है। अभीरा ने भले ही चोरों से अंगूठी बचा ली है लेकिन अगली सुबह अंगूठी गायब हो गई है। अभीरा को नहीं पता कि अंगूठी कहां है। आने वाले एपिसोड में विद्या पूजा की रस्म के लिए अभीरा से अंगूठी मांगती है लेकिन अभीरा के पास कोई जवाब नहीं है। अब अभीरा सभी को सच बताने का फैसला करती है कि अंगूठी गायब है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More:

संघर्ष के दिनों को याद कर इमोशनल हुए जावेद अख्तर,कहा-'फटे हुए कपड़े..'

स्त्री 2 के बाद फिल्म Krrish 4 में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर,जानिए सच्चाई

रक्षाबंधन पर स्कूली छात्राओं की स्पेशल राखी से PM Modi की सजी कलाई

Karan Johar ने श्रद्धा कपूर स्टारर Stree 2 की सफलता पर दी प्रतिक्रिया

Latest Stories