13 लोगों की जान ले चुकी आदमखोर शेरनी पर बन रही है फिल्म, विद्या बालन करेंगी लीड रोल

0 25

आदमखोर शेरनी पर बन रही है फिल्म  में होंगी विद्या बालन

मल्टी स्टारर फिल्म मंगल मिशन की सफलता के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों मैथमैटीशियन शकुंतला देवी की बायोपिक फिल्म की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में विद्या शकुंतला देवी के किरदार में नज़र आएंगी. वहीं, अब खबर है कि विद्या बालन ने अपनी अगली फिल्म भी साइन कर दी है और इस फिल्म में वो एक नए किरदार में दिखाई देंगी. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी. फिल्म में विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर का रोल प्ले करेंगी.

विद्या ने जो फिल्म साइन की है वो साल 2018 में अवनि नाम की एक आदमखोर शेरनी को सुप्रीम कोर्ट के उसको मारे जाने के फैसले पर आधारित है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये शेरनी महाराष्ट्र के पांढरकावडा क्षेत्र में करीब 13 लोगों की जान ले चुकी थी. जिसके चलते सुप्रीम कोर्ट ने इस शेरनी को मारने का फैसला सुनाया था. हालांकि उसकी मौत के बाद देश में कई लोगों ने इसपर सवाल खड़े किए. कुछ लोग अवनि के मारे जाने के खिलाफ थे तो वहीं कुछ इस फैसले के पक्ष में बोल रहे थे.

इस घटना के दो साल बाद अब प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने इस घटना को बड़े पर्दे पर दिखाने का फैसला किया है. इस फिल्म के लिए विक्रम मल्होत्रा काफी समय से एक ऐसे चेहरे की तलाश कर रहे थे, जो फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार को अच्छे से निभा सके, जिसके लिए उन्होंने विद्या बालन को फाइनल किया. फिल्म की शूटिंग अगले दो महीने में शुरु की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- ‘स्त्री’ और ‘द फैमिली मैन’ के निर्माता बनाएंगे Avengers Endgame के रूसो ब्रदर्स की वेबसीरीज

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply