विद्युत जामवाल की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म यारा का जबरदस्त टीजर रिलीज

1 min


विद्युत जामवाल फिल्म यारा

फिल्म में 4 कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती की कहानी

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म यारा का टीजर रिलीज कर दिया गया है। विद्युत जामवाल की फिल्म यारा इस साल फ्रेंडशिप डे के मौके पर 30 जुलाई को रिलीज की जाएगी। जी5 ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीजर रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर लोगों के बीच फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। ये फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है, जिसमें चार कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती की कहानी दिखाई गई है।

‘यारा’ एक क्राइम ड्रामा है

विद्युत जामवाल की फिल्म यारा के टीजर की शुरूआत चार मस्तीखोर बच्चों से होती है, जो बड़े होकर अच्छे दोस्त तो बनते ही हैं, उसके साथ ही वो चारों अपराध में भी भागीदार बन जाते हैं। इसके बाद इन चारों को जिन्दगी की एक कठिन परीक्षा से गुजरना पड़ता है। टीजर में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। ये चारों दोस्त अपने जीवन की इस कठिन परीक्षा को कैसे पास करते हैं, ये आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा ? ‘यारा’ एक क्राइम ड्रामा है, जो चार कुख्यात अपराधियों के बीच गहरी दोस्ती दिखाई गई है।

फिल्म 30 जुलाई को जी5 पर रिलीज की जाएगी

ये फिल्म उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के 4 दोस्तों की सफलता और असफलता की कहानी दिखाएगी। इस फिल्म को तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट किया है और अजुरे एंटरटेनमेंट के लिए सुनील खेतरपाल ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विद्युत जमवाल के अलावा अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतारी, श्रुति हासन और संजय मिश्रा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ‘यारा’ 30 जुलाई को जी5 पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- नेपोटिज्म पर बोली जॉनी लीवर की बेटी, पापा ने मेरे लिए कभी काम नहीं मांगा


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये