सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के रिलेशन पर बोले विकास गुप्ता, कहा – ‘तुम सुशांत के लिए शॉक अब्जॉर्बर थी’

1 min


सुशांत अंकिता लोखंडे

सुशांत और अंकिता लोखंडे के रिलेशन पर बोले विकास गुप्ता कहा – ‘अंकिता उसे तब तक नहीं छोड़ती…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पहले टेलीविजन धारावाहिक ‘किस देश में है मेरा दिल’ के क्रिएटिव डायरेक्टर विकास गुप्ता ने सुशांत के लिए एक इमोनशनल पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में विकास गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को उनका शॉक अब्जॉर्बर बताया है।

जब मैंने लापरवाह, मजेदार और खुश सुशांत को देखा था

सुशांत और अंकिता लोखंडे

विकास गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे भी हैं। तस्वीर के साथ विकास ने बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है। विकास ने लिखा, ‘ये वो वक्त था, जब मैंने लापरवाह, मजेदार और खुश सुशु (सुशांत) को देखा था। उसे किसी चीज की कोई फिक्र नहीं थी। वो टेलीविजन का नंबर 1 शो छोड़ सकता था और हम कई हफ्तों तक कुछ नहीं करते थे, केवल और केवल चाय, कॉफी, बिस्किट खाते-पीते हुए फिल्म मेकिंग के प्लांस डिस्कस करते थे। मुझे याद है कि उसने ‘औरंगजेब’ फिल्म का ऑफर स्वीकार करने से मना कर दिया था, क्योंकि भाई का रोल मिला था।

विकास आगे लिखते हैं, ‘मुझे याद है कि उसने कहा था कि मैं यश राज को कैसे ना कहूं, लेकिन उसने ऐसा किया, क्योंकि इस फोटो के बीचों- बीच जो बेधड़क लड़की दिख रही है ना, उसने सुशांत से कहा था ‘तुम वो करो, जिसमें तुम्हें खुशी मिलती है। तभी कदम उठाओ जब तुम चीजों को लेकर निश्चित हो’। और ये सुनकर सुशांत इस फोटो में जिस तरह मुस्कुरा रहा है, वैसी मुस्कान उसके चेहरे पर आ गई थी। हम चाह रहे थे कि उसे परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म मिल जाए, क्योंकि उन्होंने ‘इशकजादे’ फिल्म में शानदार काम किया था।’

अंकिता तुम सुशांत के लिए शॉक अब्जॉर्बर थी

‘मुझे याद है कि हम इस बारे में बात करते थे कि कैसे एक टीवी शो इतना बड़ा हो गया कि सुशांत को ‘काय पो छे’ फिल्म मिली। वो मुझे ‘PK’ फिल्म साइन करने की कहानी बताता था, फिर परिणीति के साथ ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फिल्म साइन करने के बारे में भी बताया था। ये सब होने पर अंकिता ने दोस्तों को घर पर बुलाया था, लेकिन अब सब कुछ केवल यादों में ही बाकी है।

विकास आखिर में लिखते हैं, “मैं उसे मुस्कुराते हुए एक ऐसे लड़के के रूप में याद रखना चाहता हूं जो बेफिक्र था क्योंकि उसकी सारी परेशानियां अंकिता को देखकर भाग जाती थी। अंकिता तुम सुशांत के लिए शॉक अब्जॉर्बर थी। जब तक उसके चेहरे पर दोबारा मुस्कान नहीं आ जाती थी तुम उसे नहीं छोड़ती थी।”

ये भी पढ़ें– मुंबई पुलिस को मिली सुशांत सिंह राजपूत की 5 डायरी, अब इनसे भी होगी पूछताछ


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये