अनुष्का शर्मा बनी विराट कोहली की हेयर स्टाइलिस्ट , किचन की कैंची से काटे बाल वीडियो वायरल

1 min


अनुष्का शर्मा बन गई अपने पति विराट कोहली की पर्सनल हेयर स्टाइलिस्ट , दिया नया लुक

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पूरे देश में 15 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। ऐसे में सभी को घर में रहने की सलाह दी जा रही है।कोरोना वायरस की वजह से सभी सेलेब्स आइसोलेशन पर है और घर पर अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वैसे तो सभी सेलेब्स घर बैठकर कुछ न कुछ मजेदार वीडियोज शेयर कर रहे है। कोई वर्कआउट वीडियो शेयर कर रहे है, तो कोई बर्तन या झाडू लगाते हुए वीडियो शेयर कर रहे है। इस बीच बॉलीवुड के क्यूट कपल अनुष्का शर्मा और Virat Kohli का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

किचन की कैंची से काटे Virat Kohli के Hair

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अनुष्का शर्मा अपने पति Virat Kohli के Hair काटते नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते है कि जितनी मस्ती के साथ अनुष्का विराट का हेयरकट कर रही है, उतने ही मजे के साथ विराट इस हेयरकट को पसंद भी कर रहे है। वीडियो में विराट कहते है कि ये शानदार हेयरकट मेरी पत्नी ने किया है।अनुष्का किचन की कैंची से बाल काट रही है। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे दोनों इस मोमेंट को एंजॉय कर रहे है।

अनुष्का शर्मा विराट कोहली

Source – Instagram

अनुष्का शर्मा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर किया जा रहा है। वीडियो के अंत में विराट के नए और पुराने लुक की तस्वीर भी देखेगी इस वीडियो पर आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ बॉलीवुड और खेल जगत की हस्तियां भी खूब कमेंट कर रही हैं। कमेंट सेक्शन में अनुष्का शर्मा जमकर वाहवाही लूट रही है।

एकता दिखाएँ, जीवन और देश बचाएँ

अनुष्का शर्मा विराट कोहली

Source – Instagram

इससे पहले दोनों ने वीडियो शेयर कर फैन्स को एक साथ सोशल डिस्टन्सिंग का मैसेज दिया था। वीडियो में अनुष्का ने कहा था, ‘कोरोना वायरस से जंग जीतने मे समय लगेगा और हौंसला लगेगा। कर्फ्यू का उल्लंघन ना करें क्योंकि ये महत्वपूर्ण है कोरोना वायरस से लड़ने के लिए।’

वहीं विराट ने कहा था, ‘घर पर ही रहिए, अपने परिवार को और अपने आप को बचाइये कोरोनावायरस से। घर से निकलकर, मोर्चा बनाकर और शोर मचाकर कोरोनावायरस से जंग हीं जीती जा सकती है। आपकी एक लापरवाही की वजह से हम सबको और पूरे देश को चुकानी एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है। 21 दिनों तक घर के अंदर रहिए और देश को बचाइए।’

वैसे बात अनुष्का शर्मा के फिल्मी करियर की करें तो अनुष्का की आखिरी रिलीज फिल्म जीरो में शाहरुख़ खान के साथ नज़र आई थी, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस के दौरान आइसोलेशन में बढ़िया टाइमपास करेंगी जैकलीन फर्नांडीज़ की ये 5 फिल्में


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये