कोरोनावायरस के दौरान आइसोलेशन में बढ़िया टाइमपास करेंगी जैकलीन फर्नांडीज़ की ये 5 फिल्में

1 min


Isolation

कोरोनावायरस के चलते हैं आइसोलेशन में, तो जैकलीन की ये फिल्में देखकर बिता सकते हैं समय

इस वक्त कोरोनावायरस के चलते हर कोई अपने घर में ही समय बिता रहा है। बाहर निकलने की मनाही है तो वहीं कुछ लोग सेल्फ आइसोलेशन में भी चले गए हैं। ऐसे में टाइमपास करें तो करें कैसे। क्योंकि टीवी देखने के सिवाय कोई चारा नहीं। वहीं बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक शूटिंग बंद है लिहाज़ा टेलीविज़न पर भी सब कुछ देखा दिखाया चल रहा है। 

ऐसे में हम आपके लिए बेहतरीन आइडिया लेकर आए हैं जिससे आप अपना टाइमपास भी कर पाएंगे और बोर भी नहीं होंगे। हम आपके लिए बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ की वो 5 फिल्में लेकर आए हैं जिन्हे आप देखकर कतई बोर नहीं होंगे। तो चलिए देखते हैं वो पांच फिल्में जो आइसोलेशन के दौरान आपका बढ़िया टाइमपास कर सकती हैं। 

आइसोलेशन में देखें जैकलीन फर्नांडीज़ की ये 5 फिल्में

1. हाउसफुल 2

Housefull 2

Source – Filmi Beat

हाउसफुल फ्रेंचाइज़ी की 4 फिल्में अब तक रिलीज़ हो चुकी हैं। और सभी बड़ी हिट साबित हुई है। इनमें से हाउसफुल 2 में जैकलीन फर्नाडीज़ भी थीं। और इस फिल्म ने भी दर्शकों को खूब गुदगुदाया था। कॉमेडी के शौकीन हैं तो आपके लिए इससे बढ़िया कॉमेडी डोज़ और कोई नहीं हो सकती। आप इस फिल्म को देखते हुए बिल्कुल भी बोर नहीं होंगे।  

2. मर्डर 2 

Jacqueline Fernandez

Source – Bollywood Movies Tills

अगर सस्पेंस क्राइम थ्रिलर फिल्मों को देखने के शौकीन हैं तो जैकलीन फर्नांडीज़ की मर्डर 2 का ऑप्शन आपके पास मौजूद है। इमरान हाशमी और जैकलीन फर्नाडीज़ की ये फिल्म सुपरहिट रही थी। और इस फिल्म ने लोगों को खूब डराया भी था। ऐसे में आइसोलेशन के दौरान कमरे की लाइट कीजिए ऑफ और लीजिए मर्डर 2 के मज़े। 

3. किक

Jacqueline Fernandez Movies

Source – IMBD

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज़ की जोड़ी जब भी बड़े पर्दे पर आती है तो कमाल करती है। इस फिल्म में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। किक मूवी का सब्जेक्ट काफी हटके था और इसीलिए ये लोगों को काफी पसंद आई थी। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज़ की एक्टिंग को भी लोगों ने खूब सराहा था। अगर आप ने ये फिल्म नहीं देखी है तो अब देखकर टाइमपास कर सकते हैं।     

4. ब्रदर्स

Jacqueline Fernandez

Source – You Tube 

दो भाईयों की कहानी…जो एक दूसरे से प्यार से ज्यादा नफरत करते हैं। एक बेहतरीन फिल्म है जिसमें जैकलीन फर्नांडीज़ की भी बेहतरीन एक्टिंग की झलक दिखाई देती है। दो भाईयों की बेहद ही अलग कहानी पर आधारित ये फिल्म भी देखी जा सकती है। जो आपका बढ़िया टाइमपास करेंगी।

5. जुड़वा 2

Jacqueline Fernandez Ki Films

Source – Bollywood Hungama

इस वक्त कोरोनावायरस से लोग डरे हुए हैं और हंसना पूरी तरह से भूल चुके हैं। ऐसे में वरूण और जैकलीन की जुड़वा 2 आपके लिए बढ़िया ट्रीट साबित हो सकती है। सलमान खान की जुड़वा की रीमेक जुडवा 2 में वरूण धवन के साथ जैकलीन फर्नाडीज़ और तापसी पन्नू भी थीं। और इस फिल्म ने लोगों को हंसने पर खूब मजबूर किया था। फिल्म में ज़बरदस्त कॉमेडी का तड़का था तो जैकलीन का भरपूर ग्लैमर भी। आइसोलेशन में इससे बेहतर ट्रीट और क्या होगी।

और पढ़ेंः क्वारंटाइन में शाहरुख खान की मूवीज़ देखें और करें टाइमपास….क्योंकि ‘ये नहीं देखा तो क्या देखा’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये