सुनिए वाजिद खान का आखिरी ऑडियो मैसेज, मीका सिंह से कहा था- मेरे लिए दुआ करो

1 min


वाजिद खान

आखिरी बार मीका सिंह से की थी बात

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान ने 42 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर उनका एक ऑडियो मैसेज वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि उन्होंने आखिरी बार सिंगर मीका सिंह से ऑडियो मैसेज के जरिए बात की थी। वही ऑडियो मैसेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीका सिंह से बयां किया अपना दर्द

वाजिद खान का जो ऑडियो मैसेज वायरल हो रहा है, उसमें वो मीका सिंह से कह रहे हैं- दुआओं में याद रखना मेरे भाई। इस ऑडियो क्लिप में वो अपने दर्द को बयां कर रहे हैं। बता दें कि मीका सिंह ने वाजिद खान के निधन से पहले उनकी तबीयत का हाल पूछने के लिए एक ऑडियो मैसेज किया था। इसी के जवाब में वाजिद खान ने भी उन्हें एक ऑडियो मैसेज भेजा था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो मैसेज में वाजिद की आवाज सुनकर आप भी समझ जाएंगे की वो कितनी तकलीफ से गुजर रहे थे।

मैसेज में क्या कहा ?

वाजिद इस ऑडियो मैसेज में कह रहे हैं, ‘बहुत बहुत शुक्रिया मीका भाई। आपका मैसेज पढ़ा, दिल को तसल्ली हुई, खुशी हुई। बस दुआओं की दरखास्त है आपसे। तबीयत…जरा अभी रिकवरी में हूं। अल्लाह ने चाहा तो जल्द ही ठीक हो जाउंगा। इंशाअल्लाह। ऑपरेशन हो गया है। बाकी की सारी चीजें… दुआ करो भाई बस कि तुम्हारा भाई साथ फिर से खड़ा हो जाए। बस दुआओं में याद रखना मेरे भाई। शुक्रिया भाई आपके लव, कन्सर्न और सपॉर्ट का। बहुत बहुत शुक्रिया। बस दुआ कीजिए मेरे लिए। थैंक यू वैरी मच भाई।’ PeepingMoon.com ने अपने यूट्यूब चैनल पर ये ऑडियो क्लिप जारी की है।

आप भी सुनिए…

खबरों के मुताबिक, कुछ समय पहले ही वाजिद खान का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। इसके बाद से उनकी तबीयत खराब रहने लगी। वाजिद खान की मौत की वजह किडनी की समस्या बताई जा रही है, लेकिन खबर ये भी है कि जब इलाज के दौरान वाजिद खान का कोरोना टेस्ट हुआ तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वो एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे। इसके अलावा उन्हें हार्ट अटैक भी आया था।

ये भी पढ़ेंंWajid khan Death : बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का हुआ निधन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये