अस्पताल में बना वाजिद खान का आखिरी वीडियो वायरल, गा रहे थे हुड़-हुड़ दबंग

1 min


वाजिद खान आखिरी वीडियो

वाजिद खान की मौत से पहले अस्पताल में बना आखिरी वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान के निधन से पूरा बॉलीवुड में शोक का माहौल है। वहीं, अब उनके निधन के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो वाजिद खान का आखिरी वीडियो उनकी मौत से कुछ समय पहले का है, जब वो अस्पताल में थे। वाजिद खान के फैंस उनके इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में वाजिद खान तबीयत खराब होने के बावजूद भी हुड़-हुड़ दंबग गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गा रहे थे हुड़-हुड़ दबंग

आपको बता दें कि ये वाजिद खान का आखिरी वीडियो है, जिसमें आप उन्हें बीमार होने के बावजूद गाना गाते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो में आपको वाजिद खान को पहचानने में थोड़ी मुश्किल जरूर होगी, क्योंकि इसमें वो काफी कमजोर लग रहे हैं। वीडियो में वो क्लीन शेव जरूर दिख रहे हैं, लेकिन इस वीडियो से ये बात तो साफ है कि इसमें वो काफी बीमार भी हैं।

आप भी देखिए ये वीडियो

वीडियो में लग रहे हैंं काफी कमजोर

सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग के अपने सुपरहिट गाने हुड़-हुड़ दबंग को गाते हुए वाजिद काफी खुश नज़र आ रहे हैं, लेकिन गानागाते वक्त उनकी ज़ुबान काफी लड़खड़ा भी रही है। 44 सेकेंड के इस वीडियो में वो अंदर से तो खुश नज़र आ रहे हैं, लेकिन उनके अंदर का दर्द भी कहीं न कहीं झलक रहा है। गाना गाने के बाद वो आखिर में कहते हैं, लव यू ब्रदर। इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि बीमारी की वजह से उनका वजन काफी घट गया है।

आपको बता दें कि उनके निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। वाजिद ने काफी कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सलमान खान, अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने वाजिद के निधन पर शोक जाहिर किया है।

ये भी पढ़ेंसुनिए वाजिद खान का आखिरी ऑडियो मैसेज, मीका सिंह से कहा था- मेरे लिए दुआ करो


Sangya Singh