जब बैकग्राउंड डांसर के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत ने ऐश्वर्या राय के पीछे किया था डांस , यहाँ देखें वायरल वीडियो

1 min


ऐश्वर्या राय सुशांत सिंह

जब ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने बैकग्राउंड में किया था डांस, थ्रोबैक वीडियो हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। अचानक हुई उनकी मौत पर उनके फैंस, परिवार और दोस्तों को विश्वास नहीं हो रहा है। बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस तक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं ,उनसे जुड़े फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद से उनके कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बैकग्राउंड डांसर की थी। अब उनका एक और पुराना वीडिया सामने आया है जिसमें वो ऐश्वर्या राय के साथ बैकग्राउंड में डांस करते नजर आ रहे हैं। जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ऐश्वर्या राय के साथ सुशांत ने बैकग्राउंड में किया था डांस

सुशांत सिंह

Source – Tv9bharatvarsh

इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और ऐश्वर्या राय एक ही मंच पर हैं। सुशांत ने मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर के डांस क्लास को ज्वॉइन किया था। श्यामक उनके डांस से काफी इम्प्रेस हुए थे और ऐश्वर्या राय के साथ ऑस्ट्रेलिया में हुए एक समारोह में सुशांत को भी मौका दिया था।

बता दे कि यह वीडियो 2006 का है जब मेलबर्न में राष्ट्रमंडल खेलों का समापन समारोह हुआ। इसमें ऐश्वर्या ने भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए एक डांस परफॉरमेंस दी थी। वीडियो में 1.06 से लेकर 1.08 मिनट पर सुशांत को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

ऐश्वर्या राय के साथ डांस करने का अनुभव किया था शेयर

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ डांस करने के अनुभव के बारे में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने बताया था कि ऐश्वर्या को उठाने के बाद वह नीचे रखना भूल गए। उन्होंने ये बताया कि लगभग एक मिनट के बाद ऐश्वर्या सोच में पड़ गई कि वह उन्हें नीचे क्यों नहीं उतार रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने परिवार के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की।

सुशांत सिंह राजपूत ने ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘धूम 2’ के गाने में एक बैकग्राउंड डांसर की भूमिका निभाई थी। सुशांत ने डांस रियलिटी शो जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा में भी भाग लिया था।

ये  भी पढ़ें– सुशांत सिंह राजपूत के नाम से इंस्टाग्राम ने जोड़ा Remembering, बढ़ने लगे फॉलोवर्स


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये