क्यों ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे ने ठुकरा दिया बिग बॉस-14 का ऑफर ?

1 min


अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे

जानिए, किस वजह से अंगूरी भाभी ने ठुकराया बिस बॉस का ऑफर ?

पॉप्युलर टीवी शो भाभी जी घर हैं कि अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे को बिग बॉस-14  का ऑफर मिला है। खबरों के मुताबिक, अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे बिग बॉस-14 की पहली कंटेस्टेंट बन सकती हैं। क्योंकि बिग बॉस-14 के लिए सबसे पहले अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे को ही कॉल करके ऑफर दिया गया है। काफी दिनों से इस बात की चर्चा भी थी कि शिल्पा शिंदे के बाद दूसरी अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे भी बिग बॉस में नज़र आ सकती हैं। शुभांगी अत्रे ने खुद इस बात की जानकारी दी कि बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें कॉल करके बिग बॉस-14 का ऑफर दिया है।

शुभांगी अत्रे नहीं बनना चाहती बिग बॉस-14 का हिस्सा

वहीं, हाल ही में अब एक और खबर आ रही है, वो ये कि शुभांगी अत्रे को बिग बॉस-14 का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इस शो का ऑफर ठुकरा दिया है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान शुभांगी अत्रे ने खुद इस बात की जानकारी दी कि वो बिग बॉस-14 का हिस्सा नहीं बनेंगी। बातचीत के दौरान शुभांगी अत्रे ने बताया, “हां ये बात सच है कि मुझे बिग बॉस 14 के लिए कॉल आया है, लेकिन अभी मैं भाभीजी घर पर हैं कर रही हूं और मेरे लिए मेरा सीरियल सबसे पहले है इसलिए बिग बॉस के घर जाने का तो सवाल ही नहीं उठता।”

जो कंटेंट लोगों को पसंद है वो मैं नहीं दे पाऊंगी

रिएलिटी शो बिग बॉस के बारे में बात करते हुए शिवांगी ने कहा, बिग बॉस जैसा शो मेरे लिए नहीं है, क्योंकि जो कंटेंट लोगों को पसंद है वो मैं नहीं दे पाऊंगी। झगड़ा मुझसे नहीं होता लेकिन आगे का मुझे नहीं पता। हो सकता है मेरा मन फ्यूचर में बदल जाए और मैं बिग बॉस का हिस्सा बनूं। इसके साथ ही शुभांगी अत्रे ने अपने सीरियल भाभीजी घर पर हैं की शूटिंग शुरू होने के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा- इस महीने में भाभीजी का शूट शुरू हो जाएगा।

ये भी पढ़ेंंआर माधवन की फिल्म रॉकेट्री में जर्नलिस्ट के किरदार में नज़र आएंगे शाहरुख खान ?

SHARE

Sangya Singh