क्यों ‘मोतीचूर-चकनाचूर’ की डायरेक्टर लोगों से कर रही हैं फिल्म न देखने की अपील ?

1 min


Motichoor Chaknachoor

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की हालिया रिलीज फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। अब इस फिल्म से जुड़ा एक नया विवाद सामने आ रहा है। दरअसल, फिल्म की डायरेक्टर देबमित्र बिस्वाल लोगों से इस फिल्म को अपनी रिस्क पर ही देखने की अपील कर रही हैं, क्योंकि उनका कहना यह वह फिल्म ही नहीं है, जो उन्होंने बनाई थी।

पिछले काफी समय से देबमित्र और फिल्म के प्रोड्यूसर के बीच तनातनी चल रही है। प्रोड्यूसर का आरोप है, कि देबमित्र ने बिना इजाजत के फिल्म के राइट्स फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर को बेचने की कोशिश की। दूसरी तरफ, देबमित्र ने फिल्म की रिलीज को रोके जाने की अपील की थी, क्योंकि उनका दावा है कि उन्हें उनके मेहनताने का भुगतान नहीं किया गया। देबमित्र ने यहां तक अपील की थी कि डायरेक्टर के क्रेडिट से उनका नाम ही हटा दिया जाए।

अब देबमित्र ने फेसबुक पर इस बारे में एक लंबी पोस्ट लिखी हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लोगों से अपील की है कि वे अपनी रिस्क पर ही यह फिल्म देखें क्योंकि यह उनकी बनाई हुई फिल्म नहीं है। उन्होंने कहा है, कि दर्शकों के ‘भेजा फ्राई’ जिम्मेदार नहीं होंगी।

बता दें कि ‘मोतीचूर चकनाचूर’ 15 नवंबर को रिलीज हुई है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी नवाजुद्दीन यानी पुष्पेंद्र त्यागी नाम के एक देसी आदमी है की है जो हर हाल में शादी करना चाहता है। वहीं, दूसरी ओर अथिया यानी एनी है और वह भी शादी के लिए अति उत्साहित है। लेकिन उसकी शर्त है कि जिस लड़के से उसकी शादी हो, वह एनआरआई हो। आखिरकार वह पुष्पेंद्र से शादी कर लेती है। सोचती है कि वह दुबई में रहता है, जबकि ऐसा नहीं है।

और पढ़ें- हिना खान की फिल्म ‘हैक्ड’ इस दिन होगी रिलीज़, ऐसा होगा किरदार

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये