क्यों ट्विटर पर स्वरा भास्कर से भिड़े अशोक पंडित ? जानिए क्या है पूरा मामला

1 min


स्वरा भास्कर अशोक पंडित

लॉकडाउन को लेकर ट्विटर पर एक दूसरे से भिड़े स्वरा भास्कर-अशोक पंडित

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों की वजह से भी सुर्खियों में छाईं रहती हैं। हाल ही में वो एक बार फिर से ऐसी ही किसी वजह से चर्चा में छा गईं हैं। इस बार स्वरा भास्कर और बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित के बीच ट्विटर पर एक बहस छिड़ गई है।

दरअसल, हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया था, “अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास स्थित श्रमिक हैं या आप ऐसे किसी श्रमिक को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने गांव वापस जाना है तो अपने नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी आप कहाँ हैं पूरा डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!”

इतनी जल्दी कैसे कोई पलट सकता है ?

बस उनके इसी ट्वीट का जवाब देते हुए प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने भी एक ट्वीट कर दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “आपने तो खुद कागज दिखाने से मना कर दिया और अब दूसरों से मांग रही हैं! इतनी जल्दी कैसे कोई पलट सकता है? चलिए कोई बात नहीं। देर आए दुरुस्त आए!”

आप मुझे साइबर स्टॉक क्यूं करते रहते हैं ?

अब इसके बाद भला स्वरा भास्कर कहां पीछे रहने वाली हैं। उन्होंने भी भड़कते अंदाज़ में अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए एक और ट्वीट कर दिया। अपने ट्वीट में स्वरा ने लिखा, “अशोक अंकल! आप लगातार मुझे साइबर स्टॉक क्यूं करते रहते हैं? बहुत creepy है और ऐसा प्रतीत होता है कि आप मुझसे obsessed हैं! आपकी उम्र में ये सब शोभा नहीं देता। अपनी थोड़ी इज्जत करिए! Also, मैं NRC-NPR के लिए कागज दिखाने के खिलाफ थी, ट्रेन टिकट के लिए नहीं!”

फिलहाल, सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर और अशोक पंडित की ट्विटर बहस लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हो रही है।

ये भी पढ़ेंएक्टर आशीष रॉय अभी भी ICU में, मदद न मिलने पर बोले- अब सलमान आखिरी उम्मीद


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये