‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: नायरा और कार्तिक से कृष्णा को लेकर कैरव पूछेगा ये सवाल

1 min


ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस का सबसे फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जिससे फैंस को जबरदस्त एंटरटेनमेंट का तड़का देखने को मिल रहा है तो आइए जानते हैं इस सीरियल के करेंट ट्रैक के बारे में.

मुश्किलों की वजह बनेगा कार्तिक और नायरा का बेटा कैरव

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नए प्रोमो को अनुसार कार्तिक और नायरा की जिंदगी में फिर से मुश्किलें दस्तक देने वाली हैं. इन मुश्किलों की वजह बनेगा कार्तिक और नायरा का बेटा कैरव. जी हां, प्रोमो में यह दिखाया गया है कि इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में कैरव कार्तिक और नायरा से नफरत करने वाला है. घर वापस आने के बाद कैरव को लगेगा कि कार्तिक-नायरा अब उससे दूर होते जा रहे हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नए प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि वह कार्तिक-नायरा से कहते नजर आ रहा है कि अब आप मुझसे प्यार नहीं करते. जब मैं घर पर नहीं था तो आपने किसी और के बच्चे को घर बुला लिया. कैरव की ये बात सुनकर कार्तिक-नायरा हैरान रह जाते हैं. वह चाहकर भी कैरव को समझा नहीं पा रहे हैं. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक और नायरा कैरव को कैसे समझाएंगे.

पिछले एपिसोड में आपने यह भी देखा था कि मनीष की याददाश्त वापस लौट आई है. मनीष और दादी फैसला लेंगे कि कृष्णा को गोयनका हाउस से बाहर निकाला जाए. आपको बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ही इस सेट के कुछ कलाकारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसमें सचिन त्यागी, समीर, स्वाति चिटनिस का नाम शामिल था. इसके बाद इन कलाकारों ने होम क्वारंटाइन कर लिया था. हालांकि अब ये कालाकार कोरोना के खतरे से बाहर हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये