Yo Yo Honey Singh ने मचाया तहलका, कोलकाता में किया अबतक का सबसे बड़ा म्यूजिक कॉन्सर्ट

1 min


Yo Yo Honey Singh ने अपनी लाइव परफॉर्मेंस से मचाया तहलका

म्यूजिक सेंसेशन और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) एक बार फिर से अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस की वजह से सुर्खियों में छा गए हैं। लोग उनके गानों के दीवाने हैं। किसी भी उम्र के लोग हों उनके गानों को सुनकर सभी उनके फैन हो जाते हैं और बड़ी ही मस्ती के साथ एन्जॉय भी करते हैं। काफी समय तक म्यूजिक इंड्रस्ट्री से दूर रहे हनी सिंह ने एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। हाल ही में हनी सिंह ने कोलकाता में अपनी लाइव परफॉर्मेंस से तहलका मचा दिया।

भारत के इतिहास में सबसे बड़ा म्यूजिक कॉन्सर्ट

कोलकाता के एक कॉलेज में हुए इस कॉन्सर्ट में हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने अपने कई हिट सॉन्ग्स पर परफॉर्म किया। इस कॉन्सर्ट की खास बात ये रही कि ये भारत के इतिहास में अबतक का सबसे बड़ा म्यूजिक कॉन्सर्ट बन गया है। जी हां, ये बात खुद हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी हैं। हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, कि ‘दो लाख से ज्यादा लोग, भारतीय संगीत के इतिहास में अबतक का सबसे बड़ा कॉन्सर्ट, आई लव यू ऑल…’।

फैंस को हनी सिंह के अगले गाने का इंतज़ार

इस कॉन्सर्ट के दौरान कॉलेज का पूरा ग्राउंड हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के फैंस से भरा हुआ था। अपने फेवरेट सिंगर के गाने सुनने के लिए वहां मौजूद फैंस बेहद एक्साइटेड थे, और अपने फैंस की इसी एक्साइटेमेंट को देखते हुए हनी सिंह ने अपनी आवाज के जादू से स्टेज पर आग लगा दी। इस कॉन्सर्ट में उनके नए गानों और सहित धीरे-धीरे जैसे गानों की धूम देखने के मिली। फिलहाल, अब सभी को हनी सिंह के अगले सॉन्ग का बेसब्री से इंतज़ार है।

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone ने किया कन्फर्म, ‘महाभारत’ में निभाएंगी द्रौपदी का किरदार

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये