जयदीप, राजकुमार और विजय एक WhatsApp ग्रुप के साथ इसलिए अब तक जुड़े हैं

जयदीप अहलावत ने हाल ही में एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में "मोस्ट स्टाइलिश मेगा परफॉर्मर ऑफ द ईयर" का पुरस्कार जीतकर सुर्खियां बटोरीं। हालाँकि, वह शाम न केवल उनकी व्यक्तिगत उपलब्धि का जश्न थी...

New Update
Jaideep Rajkummar and Vijay keep their college bond strong with a WhatsApp group called Majboot Actors Association
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जयदीप अहलावत ने हाल ही में एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में "मोस्ट स्टाइलिश मेगा परफॉर्मर ऑफ द ईयर" का पुरस्कार जीतकर सुर्खियां बटोरीं। हालाँकि, वह शाम न केवल उनकी व्यक्तिगत उपलब्धि का जश्न थी, बल्कि एक दिल छू लेने वाला पुनर्मिलन भी था क्योंकि जयदीप ने अपने पुराने दोस्तों और साथी अभिनेताओं, राजकुमार राव और विजय वर्मा के साथ स्पॉटलाइट साझा की।

j

जयदीप, राजकुमार और विजय के बीच का रिश्ता प्रतिष्ठित फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) में छात्रों के रूप में उनके दिनों से जुड़ा है, जहां उन्होंने एक स्थायी दोस्ती बनाई थी। यह सौहार्द तब स्पष्ट हुआ जब वे एक-दूसरे के प्रति अपने अटूट समर्थन को प्रदर्शित करते हुए, अपने-अपने पुरस्कार स्वीकार करने के लिए एक साथ आए।

b

अपनी दोस्ती की गहराई पर प्रकाश डालते हुए, जयदीप ने अपने स्वीकृति भाषण के दौरान खुलासा किया कि तीनों एक व्हाट्सएप ग्रुप चलाते हैं, जिसे प्यार से "मजबूत एक्टर्स एसोसिएशन" नाम दिया गया है, जो उनकी स्थायी एकजुटता और आपसी सम्मान का एक प्रमाण है। जयदीप ने कहा, "आज भी हमारा एक व्हाट्सएप ग्रुप है और हमारे ग्रुप का नाम है 'मजबूत एक्टर्स एसोसिएशन' तो धन्यवाद दोस्तों! मेरे सभी बैचमेट्स को धन्यवाद! सारी जलालत, गालियाँ और प्यार और हिम्मत वो जो शहर में आकर झेलनी पड़ी..तो साथ में झेली आचा लगा। धन्यवाद।"

n

जयदीप ने भी अपनी यात्रा में अपने दोस्तों की महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार करते हुए व्यक्त किया। 

"मजबूत एक्टर्स एसोसिएशन" इन प्रतिभाशाली व्यक्तियों के लिए जुड़े रहने, विचारों का आदान-प्रदान करने और समर्थन प्रदान करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है, जो ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों में उनके बीच मजबूत बंधन को दर्शाता है। जयदीप की अपने "भाइयों" के प्रति हार्दिक श्रद्धांजलि मनोरंजन उद्योग की चुनौतियों से निपटने में दोस्ती और सौहार्द की अमूल्य भूमिका को रेखांकित करती है।

जैसा कि जयदीप अहलावत ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा है, राजकुमार राव और विजय वर्मा के साथ उनकी अटूट दोस्ती सिनेमा की दुनिया में दोस्ती की ताकत की एक प्रेरक याद दिलाती है।

Read More:

संजय लीला भंसाली को पाक से मिलता हैं काफी प्यार, कहा-'हम सब एक हैं'

ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

1962 के रेजांग ला युद्ध पर आधारित होगी Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म?

Gurucharan Singh Missing Case: TMKOC के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

Latest Stories