Gurucharan Singh Missing Case: TMKOC के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

ताजा खबर:दिल्ली पुलिस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह के लापता होने के मामले की जांच तेज कर दी है. फिलहाल इस खबर को लेकर खबरें आ रही है कि दिल्ली पुलिस अधिकारियों की एक टीम मुंबई पहुंच गई है.

New Update
Gurucharan Singh

Gurucharan Singh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी उर्फ ​​गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल 2024 को दिल्ली से लापता  हैं. तब से दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं. वहीं अब दिल्ली पुलिस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह के लापता होने के मामले की जांच तेज कर दी है. फिलहाल इस खबर को लेकर खबरें आ रही है कि दिल्ली पुलिस अधिकारियों की एक टीम मुंबई पहुंच गई है, जहां वह TMKOC के कलाकारों के साथ-साथ सिंह के परिवार के सदस्यों और दोस्तों से पूछताछ करेगी.

गुरुचरण सिंह केस को लेकर दिल्ली से मुंबई पहुंची पुलिस टीम

Taarak Mehta के सोढ़ी की होने वाली थी शादी, झेल रहे थे पैसों की तंगी,  गुमशुदगी बनी पहेली! - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah sodhi aka Gurucharan  Singh caught on cctv camera

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, "गुरुचरण सिंह के जीवन के बारे में कई अलग-अलग बातें बताई गई हैं, जिसमें उनके आर्थिक तंगी से लेकर जल्द ही शादी करने तक की बात शामिल है. अब, गुमशुदगी के मामले की जांच करने और मामले के गायब टुकड़ों को एक साथ जोड़ने के लिए एक टीम दिल्ली से मुंबई पहुंच गई है".

TMKOC कलाकारों से पूछताछ करेंगी मुंबई पुलिस

Mystery Surrounding Gurucharan Singh

यही नहीं रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया कि पुलिस अधिकारी गुरुचरण सिंह की मानसिक स्थिति का पता लगाने के लिए TMKOC कलाकारों से पूछताछ करेंगे. "शुरुआती चरण से मामले से जुड़े लोगों, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों, उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है. यह उनकी मानसिक स्थिति का पता लगाने के लिए यह देखने के लिए है कि क्या वे कुछ ऐसा भूल रहे हैं जो जांच में महत्वपूर्ण हो सकता है. वे मामले के बारे में और गुरुचरण के साथ उनके जुड़ाव के बारे में जानने के लिए फोन कॉल भी कर रहे हैं. अब तक सभी लोग वास्तव में सहायक रहे हैं".

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पॉपुलर हुए थे गुरुचरण सिंह 

TMKOC: लापता होने से पहले ऐसी थी गुरुचरण सिंह की कंडीशन, 'तारक मेहता...' के  सोढ़ी ने दोस्त को भेजा था ये मैसेज - gurucharan singh friend jd mathejia  reveal details about actor

गुरुचरण सिंह आखिरी बार टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में नजर आए थे. इस शो के जरिए एक्टर काफी पॉपुलर भी हुए, लेकिन उन्होंने अपने पिता की सेहत का हवाला देते हुए टीवी शो छोड़ दिया. उन्होंने शो छोड़ते समय कहा था कि वह अपने परिवार पर ध्यान देना चाहते हैं. लेकिन शो छोड़ने वाले अन्य अभिनेताओं की तरह, उनकी सैलरी निर्माताओं द्वारा खत्म कर दी गई थी. वहीं फैन्स उन्हें शो में काफी मिस करते हैं और उन्हें दोबारा देखना भी चाहते हैं. फिलहाल शो में अभी रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार बलविंदर सिंह सूरी निभा रहे हैं.

Gurucharan Singh Missing Case

Read More:

आशुतोष राणा और विजय राज की थ्रिलर सीरीज 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर आउट

Govinda की भांजी Ragini Khanna ने अपनाया ईसाई धर्म?

अंकिता ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को रिजेक्ट करने की खबरों को किया खारिज

Sanjay Dutt ने मां Nargis की पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल नोट

Latest Stories