संजय लीला भंसाली को पाक से मिलता हैं काफी प्यार, कहा-'हम सब एक हैं'

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली ने स्वतंत्रता-पूर्व पंजाब में सेट शो बनाने के बारे में खुलकर बात की, जो आधुनिक पाकिस्तान में है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पाकिस्तान से आने पर बहुत प्यार मिला.

New Update
Sanjay Leela Bhansali

Sanjay Leela Bhansali

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय लीला भंसाली इस समय अपनी हालिया रिलीज नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार को लेकर तारीफें बटोर रहे हैं. वहीं हाल ही में संजय लीला भंसाली ने स्वतंत्रता-पूर्व पंजाब में सेट शो बनाने के बारे में खुलकर बात की, जो आधुनिक पाकिस्तान में है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पाकिस्तान से आने पर बहुत प्यार मिला, जहां दर्शक हकीकत में यह देखने के लिए एक्साइटेड हैं कि हीरामंडी कैसी बनी है. 

पाकिस्तान से मिलने वाले प्यार को लेकर बोले भंसाली 

आपको बता दें संजय लीला भंसाली ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "पाकिस्तान से मुझे बहुत प्यार मिला, लोग उत्सुकता से इसका इंतज़ार कर रहे थे, इसे बताए जाने का इंतज़ार कर रहे थे. यह एक ऐसा टुकड़ा है जो किसी तरह हम सभी को एक साथ लाता है, जब पूरा भारत एक था, यह अविभाजित था. ये लोग जितने हमारे हैं, उतने ही उनके भी हैं. मुझे लगता है कि वे हम दोनों के हैं और दोनों देश आखिरकार शो बनने के लिए बहुत प्यार दिखा रहे हैं. मुझे अभी भी लगता है कि हम सब एक हैं, मुझे अभी भी लगता है कि हम सभी कई मायनों में जुड़े हुए हैं. दोनों तरफ के लोगों के लिए बहुत प्यार है, कुछ लोगों को छोड़ दें जो मुद्दे बनाना चाहते हैं  लेकिन वे प्रासंगिक नहीं हैं".

1 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुई हीरामंडी

sanjay leela bhansali web series heeramandi trending in india uk and us

1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानी कहता है, और प्रेम, शक्ति, बदला और स्वतंत्रता की एक महाकाव्य गाथा को बयां करता है. इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा , ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और फरदीन खान जैसे कलाकार हैं. यह शो 1 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ.

Read More:

ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

1962 के रेजांग ला युद्ध पर आधारित होगी Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म?

Gurucharan Singh Missing Case: TMKOC के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

आशुतोष राणा और विजय राज की थ्रिलर सीरीज 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर आउट

Latest Stories