ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

एल्विश यादव स्नेक वेनम केस के बाद अब एल्विश ईडी के केस में भी फंस चुके हैं. दरअसल, ईडी ने एल्विश यादव और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है. चलिए जानते हैं आखिर क्या हैं पूरा मामला.

New Update
Elvish Yadav

Elvish Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं रही हैं. यूट्यूबर आए दिन किसी न किसी परेशानी में फंसते नजर आ रहे हैं. वहीं स्नेक वेनम केस के बाद अब एल्विश ईडी के केस में भी फंस चुके हैं. दरअसल, ईडी ने एल्विश यादव और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है. चलिए जानते हैं आखिर क्या हैं पूरा मामला.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे एल्विश 

यूट्यूबर Elvish Yadav की मुश्किलें बढ़ीं, कोबरा कांड के बाद ED ने मनी  लॉन्ड्रिंग मामले में दर्ज किया केस - ED files case against YouTuber Elvish  Yadav in money laundering case |

आपको बता दें एल्विश यादव के खिलाफ ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है. सूत्रों के मुताबिक ईडी एल्विश यादव के महंगी कारों के काफिले की जांच करेगी. एल्विश यादव के साथ-साथ बड़े होटल, रिसॉर्ट और फार्म हाउस के मालिकों से भी इस संबंध में पूछताछ की जाएगी.

 स्नेक वेनम केस में जेल जा चुके हैं एल्विश यादव

इस साल मार्च की शुरुआत में एल्विश को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसे सांप के जहर के मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. हालांकि, यादव को एक हफ़्ते बाद 50,000 के बेल बॉन्ड पर ज़मानत मिल गई थी. अपनी न्यायिक हिरासत के दौरान, एल्विश ने कथित तौर पर गायक फाजिलपुरिया का नाम लिया. रिपोर्टों के अनुसार, एल्विश ने यह भी स्वीकार किया कि वह राहुल (सपेरा) सहित सभी गिरफ्तार आरोपियों से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिला था और उनसे परिचित था. नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS एक्ट लगाया है. यह एक्ट तब लगाया जाता है जब कोई व्यक्ति ड्रग से जुड़ी साजिश में शामिल होता है, जैसे ड्रग खरीदना और बेचना. इस एक्ट के तहत आरोपी को आसानी से जमानत नहीं मिलती.

पॉपुलर यूट्यूबर हैं एल्विश 

सिद्धार्थ यादव उर्फ ​​एल्विश यादव गुरुग्राम के एक पॉपुलर यूट्यूबर हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब जीतने के अलावा, वह अपने संगीत वीडियो के लिए भी जाने जाते हैं और युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हैं. बैड गाइ, सिस्टम, पुंजा दाब, राव साहब, हम तो दीवाने, मीटर खींच के और बोलेरो उनके कुछ पॉपुलर म्यूजिक वीडियो हैं.

Read More:

1962 के रेजांग ला युद्ध पर आधारित होगी Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म?

Gurucharan Singh Missing Case: TMKOC के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

आशुतोष राणा और विजय राज की थ्रिलर सीरीज 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर आउट

Govinda की भांजी Ragini Khanna ने अपनाया ईसाई धर्म?

Latest Stories