नायक के सीक्वल में एक बार फिर साथ नजर आएंगे अनिल कपूर और रानी मुखर्जी?

अनिल कपूर और दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी की फिल्म नायक रिलीज हुई थी. इस बीच फिल्म के सीक्वल को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा हैं कि मेकर्स कथित तौर पर अनिल कपूर और रानी मुखर्जी को एक साथ फिर लाने का प्लान बना रहे हैं. 

New Update
Nayak
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

साल 2001 में अनिल कपूर और दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी की फिल्म नायक रिलीज हुई थी. बता दें कि नायक: द रियल हीरो एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसने अपनी बेहतरीन कहानी से न सिर्फ फैंस का दिल जीता बल्कि सुपरहिट भी साबित हुई. वहीं फैंस काफी समय से फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्म के सीक्वल को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा हैं कि मेकर्स कथित तौर पर अनिल कपूर और रानी मुखर्जी को एक साथ फिर लाने का प्लान बना रहे हैं. 

नायक के सीक्वल में नजर आएंगे अनिल कपूर और रानी मुखर्जी? 

अनिल कपूर- NAYAK Full Movie 4K | Anil Kapoor, Rani Mukherjee, Amrish Puri |  Ek Din Ka CM | Hit Movie - YouTube

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नायक 2 की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है. फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां से पहले भाग को छोड़ा गया था। निर्माता मुकुट ने भी यही खुलासा किया और अनिल और रानी की जोड़ी के बारे में भी बात की। उन्होंने यह भी बताया कि टीम एक घोषणा करेगी। कथित तौर पर, स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और वे अनिल और रानी की संबंधित भूमिकाओं को 'बनाए रखने' की योजना बना रहे हैं। यही नहीं फिल्म निर्माता दीपक मुकुट ने फिल्म के सीक्वल के बारे में बात करते हुए कहा, “हम सीक्वल की योजना बना रहे हैं और मौजूदा पात्रों के साथ कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं. मैंने निर्माता एएम रत्नम से बहुत पहले अधिकार खरीदे थे. हम अभी मुख्य पात्रों को ध्यान में रखते हुए और अन्य कलाकारों को शामिल करते हुए स्क्रिप्ट लिख रहे हैं. जैसे ही लेखन पूरा हो जाएगा, हम आगे का रास्ता तय करेंगे. हमारे दिमाग में कुछ निर्देशक हैं, लेकिन किसी को भी अंतिम रूप नहीं दिया गया है”.

भ्रष्टाचार और नौकरशाही के विषयों को संबोधित करेगा नायक का सीक्वल

नायक' के लिए अनिल कपूर नहीं, बल्कि बॉलीवुड के ये दो खान थे मेकर्स की पहली  पसंद | amid nayak 2 buzz know shah rukh khan and aamir khan was the first

निर्माता दीपक मुकुट ने अनिल कपूर और रानी मुखर्जी के साथ 'नायक 2' में उनकी भूमिकाओं को दोहराने के बारे में चर्चा शुरू की है, लेकिन ये बातचीत अभी शुरुआती चरण में है. निर्माता कुछ अभिनेताओं के साथ भी बातचीत कर रहे हैं और टीम में नए अभिनेताओं को भी शामिल करेंगे. दीपक मुकुट द्वारा नायक का सीक्वल बनाया जा रहा है. तमिल फिल्म मुधलवन का रीमेक, शिवाजी के मुख्यमंत्री के रूप में सफ़र को दर्शाएगा, जिसमें भ्रष्टाचार और नौकरशाही के विषयों को संबोधित किया जाएगा. 

तमिल फिल्म की रीमेक थी नायक 

अनिल कपूर की इस सुपरहिट फिल्म का 23 साल बाद आ रहा पार्ट 2? इस वजह से लगे  कयास

बता दें कि साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म नायक तमिल फिल्म मधुलवन की ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी. मधुलवन की खास बात ये थी कि इसे भी शंकर ने ही डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के हिंदी वर्जन में अनिल कपूर, रानी मुखर्जी, अमरीश पुरी, परेश रावल, सौरभ शुक्ला और जॉनी लीवर जैसे मशहूर कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी.

Read More:

मुंबई में होर्डिंग गिरने से हुई Kartik Aaryan के अंकल-आंटी की मौत

Ramayana: रणबीर कपूर स्टारर रामायण का वर्किंग टाइटल आया सामने

Vikrant Massey और Mouni Roy की फिल्म Blackout का फर्स्ट पोस्टर आउट

शाहरुख खान की फिल्म में एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाएंगे अनिरुद्ध

Latest Stories