शाहरुख खान की फिल्म में एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाएंगे अनिरुद्ध

शाहरुख खान एक बार फिर अनिरुद्ध रविचंदर के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में उनके साथ काम करने वाले संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर को अब शाहरुख की अपकमिंग फिल्म 'किंग' में भी शामिल किया गया है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Anirudh Ravichander

Shah Rukh Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जवान के बाद अनिरुद्ध रविचंदर एक बार फिर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म में अपनी आवाज का जादू चलाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जी हां, आपने सही सुना, शाहरुख खान एक बार फिर अनिरुद्ध रविचंदर के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में उनके साथ काम करने वाले संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर को अब शाहरुख की अपकमिंग फिल्म 'किंग' में भी शामिल किया गया है.

अनिरुद्ध के काम से काफी खुश है शाहरुख खान 

शाहरुख खान जवान: शाहरुख खान 'जवान' के संगीतकार अनिरुद्ध को प्यार से 'बीटा'  कहकर बुलाते हैं, जिससे ट्विटर पर हंगामा मच गया - द इकोनॉमिक टाइम्स

आपको बता दें शाहरुख खान फिल्म जवान के म्युजिक पर अनिरुद्ध के काम करने के तरीके से काफी  खुश थे और इसलिए, किंग खान ने उनके साथ फिर से काम करने का फैसला किया है. कथित तौर पर, अनिरुद्ध को अब शाहरुख की किंग के लिए थीम संगीत बनाने के लिए चुना गया है. कहा जाता है कि संगीतकार इस उद्यम को लेकर उत्साहित हैं और अगस्त 2024 में फिल्म पर काम करना शुरू कर सकते हैं. वहीं फिल्म किंग का निर्माण सिद्धार्थ आनंद और गौरी खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है. इस फ़िल्म का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे और इसमें शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान भी नज़र आ सकती हैं. हाल ही में पता चला कि शाहरुख़ अपनी फ़िल्म में डॉन की भूमिका निभाएंगे.

एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं किंग

शाहरुख खान की King में होगी 'जवान' वाली ये बात, 1000 करोड़ फिल्म वाले इस  स्टार की एंट्री! | Anirudh reunite with shahrukh khan for king after Jawan  filming starts from august |

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक "किंग अपनी तरह की एक अनूठी एक्शन थ्रिलर है, जो दर्शकों को एक्शन का एक नया स्वाद पेश करेगी. शाहरुख खान, सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष इस क्षेत्र में एक फिल्म के लिए बीजीएम के महत्व को समझते हैं और उन्होंने बिजनेस में अनिरुद्ध को शामिल किया है. वहीं किंग के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और निर्माता अगस्त 2024 तक फिल्म को फ्लोर पर ले जाने का लक्ष्य बना रहे हैं. एक उचित वीडियो एसेट के माध्यम से घोषणा की संभावना है और अनिरुद्ध पहले से ही फिल्म के थीम संगीत पर काम कर रहे हैं".

अनिरुद्ध को लेकर शाहरुख ने कही थी ये बात

जवान: शाहरुख खान ने अनिरुद्ध रविचंदर को गले लगाया और चूमा, संगीतकार ने  फिल्म के ऑडियो लॉन्च इवेंट से किंग खान के साथ अनमोल पल साझा किए ...

जवान की सफलता के दौरान शाहरुख ने कहा था, 'मैं अनिरुद्ध को लंबे समय से जानता हूं. कोलावेरी डी के समय से ही मैं उनसे मिलने का इंतजार कर रहा था. इसलिए जब एटली ने मुझे बताया कि हम इस फिल्म के तमिल वर्जन के लिए अनिरुद्ध से एक गाना लिखवा रहे हैं, तो मैंने उनसे कहा कि नहीं, अनिरुद्ध इस फिल्म के लिए सभी गाने तैयार करेंगे.

Shah Rukh Khan  | Anirudh Ravichander 

Read More:

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के बंद होने पर कृष्णा अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी

चंदू चैंपियन का नया पोस्टर रिलीज, बॉक्सर के लुक में दिखे कार्तिक आर्यन

अपने शो पर पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

Sunny Kaushal ने भाई Vicky Kaushal के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार

Latest Stories