मुंबई में होर्डिंग गिरने से हुई Kartik Aaryan के अंकल-आंटी की मौत

मुंबई के घाटकोपर इलाके में तेज हवाओं के कारण 13 मई 2024 की शाम को  पेट्रोल पंप पर होर्डिंग गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई. वहीं अब खबरें आ रही हैं इस हादसे में मरने वालों में कार्तिक आर्यन के रिश्तेदार भी शामिल हैं.

New Update
Kartik Aaryan uncle and aunt died
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुंबई के घाटकोपर इलाके में तेज हवाओं के कारण 13 मई 2024 की शाम को  पेट्रोल पंप पर होर्डिंग गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई. वहीं अब खबरें आ रही हैं इस हादसे में मरने वालों में कार्तिक आर्यन के रिश्तेदार भी शामिल हैं. हादसे के करीब 56 घंटे बाद दोनों के शवों को बाहर निकाला गया. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन अपना अंकल आंटी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए.

होर्डिंग गिरने से हुई एक्टर के अंकल आंटी की मौत

Kartik Aaryan Relative Uncle Aunty Death in Ghatkopar hoarding collapse |  मुंबई होर्डिंग हादसे ने छीन लिए कार्तिक आर्यन के मामा-मामी, सदमे में परिवार  | Hindi News

दरअसल, इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन के अंकल मनोह चंसोरिया और उनकी पत्नी अनीता 13 मई, 2024 को मुंबई के एक पेट्रोल पंप पर रुके थे. शाम करीब 4:30 बजे तेज हवाओं ने पेट्रोल पंप पर लगी उनकी लाल एसयूवी पर 250 टन का होर्डिंग गिरा दिया. करीब दो दिन बाद उनके शव बरामद किए गए. अभी तक सही समय और तारीख का पता नहीं चल पाया है.

अंकल आंटी के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे कार्तिक आर्यन 

Kartik Aaryan relatives death in Mumbai hoarding collapse : मुंबई के तूफान  में गिरे होर्डिंग में गई कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की जान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मनोज और अनीता अपने बेटे यश से मिलने के लिए वीजा के लिए कागजी कार्रवाई पूरी करने मुंबई आए थे, जोकि अमेरिका में रहता है. उनका बेटा यश 13 मई को शाम 5 बजे से उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा था. मनोज से संपर्क करने में असमर्थ और अनीता द्वारा फोन का जवाब न दिए जाने के कारण, उसने मदद के लिए अपने पिता के सहकर्मियों से संपर्क किया. मुंबई पुलिस की मदद से उन्होंने ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के पास घाटकोपर में उनके अंतिम स्थान का पता लगाया. घंटों की खोजबीन के बाद, उन्हें आखिरकार ढहे हुए होर्डिंग के नीचे फंसे शव मिले.  यह खबर मिलते ही यश तुरंत अमेरिका से रवाना हो गए. गुरुवार, 16 मई  को सहार के एक श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. वहीं खबरें ये भी हैं कार्तिक आर्यन भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए. मनोज चंसोरिया, एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया से रिटायर्ड जनरल हैं और कार्तिक आर्यन के रिश्तेदार हैं".

कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

इस बीच, वर्कफ़्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म चंदू चैंपियन की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. यह फ़िल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है. वहीं चंदू चैंपियन के बाद एक्टर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे. उसके साथ फिल्म में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी. भूल भुलैया 3 के अलावा कार्तिक अनुराग बसु द्वारा निर्देशित आशिकी 3 में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे.

Read More:

Ramayana: रणबीर कपूर स्टारर रामायण का वर्किंग टाइटल आया सामने

Vikrant Massey और Mouni Roy की फिल्म Blackout का फर्स्ट पोस्टर आउट

शाहरुख खान की फिल्म में एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाएंगे अनिरुद्ध

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के बंद होने पर कृष्णा अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी

 

Latest Stories