Ramayana: रणबीर कपूर स्टारर रामायण का वर्किंग टाइटल आया सामने

रणबीर कपूर और साई पल्लवी की रामायण काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं इस समय मुंबई में रामायण की शूटिंग चल रही हैं. इस बीच अब रामायण का वर्किंग टाइटल भी सामने आ चुका हैं. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Ramayana

Ramayana

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रणबीर कपूर और साई पल्लवी की रामायण काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं इस समय मुंबई में रामायण की शूटिंग चल रही हैं. इस बीच अब रामायण का वर्किंग टाइटल भी सामने आ चुका हैं. 

ये हैं रामायण का वर्किंग टाइटल 

Nitesh Tiwari's Ramayana: Ranbir Kapoor, Sai Pallavi And Ravi Dubey Begin  Shooting, Bollywood News | Zoom TV

 न्यूज़18 की रिपोर्ट के अनुसार, "रणबीर कूर रामायण की शूटिंग जारी रखेंगे और अगस्त के दूसरे भाग या सितंबर की शुरुआत में एक साथ लव एंड वॉर की तैयारी शुरू करेंगे. जहां आलिया शरवरी वाघ के साथ वाईआरएफ की अपकमिंग जासूसी थ्रिलर की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी, वहीं रणबीर इसकी शूटिंग शुरू करने से पहले भंसाली के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन और चर्चाओं में शामिल होंगे. दरअसल, संजय लीला भंसाली उनके साथ लव एंड वॉर की शुरुआत करेंगे क्योंकि नवंबर तक रामायण त्रयी के पहले भाग की शूटिंग पूरी हो सकती है. लव एंड वॉर की शूटिंग मुंबई में शुरू होगी लेकिन इसके लिए सेट का निर्माण अभी बाकी है. कथित तौर पर रामायण का वर्किंग टाइटल गॉड पावर है".

सेट से तस्वीरें लीक होने पर निर्माता ने किए ये बदलाव

Nitesh Tiwari's Ramayan: Ranbir Kapoor and Sai Pallavi to Start shooting  for Ramayan from April 2, Entertainment News | Times Now Navbharat

वहीं रामायण की टीम ने तस्वीरें लीक होने से बचने के लिए सेट को ढकने और अंदर ही फिल्मांकन करने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक "निर्माता नहीं चाहते थे कि आधिकारिक घोषणा से पहले फिल्म की कोई भी झलक सामने आए और अपनी पूरी कोशिश करने के बावजूद - जिसमें सेट पर नो-फ़ोन पॉलिसी का ऑप्शन चुनना भी शामिल है. वहीं सेट के चारों ओर पर्दे लगा दिए गए हैं और आगे की लीक से बचने के लिए निगरानी कड़ी कर दी गई है".

भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे रणबीर कपूर

नितेश तिवारी की रामायण में सनी देओल हनुमान की भूमिका निभाएंगे, साथ ही रणबीर  कपूर भगवान राम और साईं पल्लवी सीता की भूमिका निभाएंगी

फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं. रामायण में भगवान राम की भूमिका में रणबीर कपूर, देवी सीता की भूमिका में साईं पल्लवी, कैकेयी की भूमिका में लारा दत्ता, हनुमान की भूमिका में सनी देओल और मंथरा की भूमिका में शीबा चड्ढा हैं. हालांकि, फिल्म के बारे में ऑफिशियल एलान नहीं किया गया हैं.

Ramayana Working Title

Read More:

Vikrant Massey और Mouni Roy की फिल्म Blackout का फर्स्ट पोस्टर आउट

शाहरुख खान की फिल्म में एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाएंगे अनिरुद्ध

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के बंद होने पर कृष्णा अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी

चंदू चैंपियन का नया पोस्टर रिलीज, बॉक्सर के लुक में दिखे कार्तिक आर्यन

Latest Stories