Dev Patel ने 'मंकी मैन' में इस वजह से काटे थे मकरंद देशपांडे के सीन

देव पटेल की मच अवेटेड फिल्म मंकी मैन में मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका में नजर आए. इस बीच एक्टर मकरंद देशपांडे ने खुलासा किया है कि एक्शन फिल्म मंकी मैन में उनका एक महत्वपूर्ण सीन था जोकि एडिट कर दिया गया. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Makarand Deshpande

Makarand Deshpande

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: देव पटेल की मच अवेटेड फिल्म मंकी मैन काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. मंकी मैन एक्शन थ्रिलर एक ऐसे युवक की यात्रा पर आधारित है, जिसका किरदार देव पटेल ने निभाया है. फिल्म में देव पटेल के अलावा  मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका में नजर आए. इस बीच एक्टर मकरंद देशपांडे ने खुलासा किया है कि एक्शन फिल्म मंकी मैन में उनका एक महत्वपूर्ण सीन था जोकि एडिट कर दिया गया. 

मंकी मैन में मकरंद देशपांडे के सीन को इस वजह से काटा गया था

Makarand Deshpande is all praise for the web space | Bollywood - Hindustan  Times

मकरंद देशपांडे ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "मंकी मैन के प्रीमियर के लिए मैं कैलिफोर्निया गया था.उससे पहले देव पटेल ने कहा कि वह मुझसे कुछ बात करना चाहते हैं.उन्होंने कहा, 'यह वह सीन है जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है, लेकिन हमें किसी कारण से इसे एडिट करना पड़ा. किसी राजनीतिक कारण से. आप समझ सकते हैं' और वह बस बुदबुदाए.मैं उनकी तरफ देखता रहा और कहा, 'देव, क्या वह सीन आपकी फिल्म का दर्शन नहीं था?' वह कुछ इस तरह थे, 'ओह हां, यार, लेकिन फिर भी आपको अपना रोल पसंद आएगा, मुझे खेद है, लेकिन आपको यह पसंद आएगा'.

मकरंद देशपांडे ने फिल्म को लेकर कही ये बात

देव पटेल, जॉर्डन पील ने 'मंकी मैन' का ट्रेलर जारी किया

अपनी बात को जारी रखते हुए मकरंद देशपांडे ने कहा, "जब मैंने फिल्म देखी, तो मैंने कहा कि कोई समस्या नहीं है.लेकिन मुझे वह सीन पता है वो घर पर रहता है तो क्या मज़ा आता है .इसमें वह पंच था, एक एडिट सीन दर्शकों के लिए मायने नहीं रखता, लेकिन यह एक्टर के लिए मायने रखता है.मेरी समझ से, यह फिल्म की रूह थी. यह देव के लिए नहीं हो सकता है.इसे आलोचकों की काफी तारीफें मिल रही है, बाद में ऑस्कर की दौड़ में हो सकता है और यह उनके सत्या की तरह है".

जल्द भारत में रिलीज होगी फिल्म

मंकी मैन ला प्रीमियर: सोभिता धूलिपाला, सिकंदर खेर, मकरंद देशपांडे और अन्य  लोग देव पटेल की फिल्म स्क्रीनिंग के लिए स्टाइलिश ढंग से पहुंचे ...

मंकी मैन एक्शन थ्रिलर एक ऐसे युवक की यात्रा पर आधारित है, जिसका किरदार देव पटेल ने निभाया है. वह अपनी मां की मौत के लिए न्याय पाने के मिशन पर निकलता है, जो भ्रष्ट नेताओं के कारण हुई थी. फिल्म में देव पटेल और मकरंद देशपांडे के अलावा शार्ल्टो कोपले, पितोबाश त्रिपाठी, विपिन शर्मा, सिकंदर खेर, अदिति कालकुंटे, शोभिता धूलिपाला, अश्विनी कालसेकर,  जतिन मलिक और जाकिर हुसैन जैसे बेहतरीन कलाकार हैं. मंकी मैन जल्द ही भारत में रिलीज होने वाली है.

Dev Patel 

Read More:

संजय लीला भंसाली को पाक से मिलता हैं काफी प्यार, कहा-'हम सब एक हैं'

ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

1962 के रेजांग ला युद्ध पर आधारित होगी Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म?

Gurucharan Singh Missing Case: TMKOC के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

Latest Stories