Bhaiyya Ji: मनोज बाजपेयी स्टारर भैया जी इस दिन होगी रिलीज

च मनोज बाजपेयी अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं जिसमें वह एक्शन अवतार में नजर आएंगे. इस बीच फिल्म भैया जी की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं.

New Update
Bhaiyya Ji

Bhaiyya Ji

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bhaiyya Ji: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) बॉलीवुड के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं. एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'जोरम' में देखा गया था जोकि बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. इस बीच मनोज बाजपेयी अपनी अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं जिसमें वह एक्शन अवतार में नजर आएंगे. इस बीच फिल्म भैया जी की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं.

 भैया जी का नया पोस्टर आया सामने

आपको बता दें मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी से एक्टर का पोस्टर सामने आया हैं. पोस्टर में मनोज बाजपेयी काफी खूंखार दिख रहे हैं.इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "आ रहा है रॉबिन हुड का बाप! मिलिए #भैयाजी से".  बता दें यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी पर आधारित है जो अपने परिवार के लिए खड़ा होता है और अपने परिवार के साथ हुई सभी गलतियों का बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्पित होता है.फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने वाले दीपक किंगरानी से उम्मीद की जा रही है कि वह अपने संवादों के जरिए 70 और 80 के दशक के हिंदी सिनेमा का जादू वापस लाएंगे.

इस दिन रिलीज होगी 'भैया जी' 

'भैया जी' को मनोज बाजपेयी, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और एसएसओ प्रोडक्शंस द्वारा ऑरेगा स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है, जिसका निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा किया गया है. यह फिल्म 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'भैया जी' की बैकग्राउंड रिवेंज ड्रामा और पारिवारिक जुड़ाव है, हालाँकि, इसे एक मनोरंजक फिल्म माना जाता है.

Read More:

संजय लीला भंसाली को पाक से मिलता हैं काफी प्यार, कहा-'हम सब एक हैं'

ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

1962 के रेजांग ला युद्ध पर आधारित होगी Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म?

Gurucharan Singh Missing Case: TMKOC के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

Latest Stories