Wagle Ki Duniya: भारती अचरेकर-अपरा मेहता के बीच का बॉन्ड प्यरा हैं

इंडस्ट्री मेंदशकों का अनभु व रखनेवाली प्रसिद्ध अभिनेत्रि यांभारती अचरेकर और अपरा मेहता जल्द ही सोनी सब के 'वागलेकी दुनिया-नई पीढ़ी नए किस्से' में स्क्रीन शयेर करेंगी. अपरा मेहता, राधि का वागलेकी बचपन की सहेली...

New Update
h
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंडस्ट्री मेंदशकों का अनभु व रखनेवाली प्रसिद्ध अभिनेत्रि यांभारती अचरेकर और अपरा मेहता जल्द ही सोनी सब के 'वागलेकी दुनिया-नई पीढ़ी नए किस्से' में स्क्रीन शयेर करेंगी. अपरा मेहता, राधि का वागलेकी बचपन की सहेली, कादंबरी के रूप में एक विशषे भमिूमिका निभाती नज़र आएंगी, जो दुखी है क्योंकि वह अपने बच्चों से प्यार और देखभाल चाहती है.

bb

h

हालांकि, पर्दे के पीछे का माहौल किसी भी तरह से दखुमय नहीं था. माहौल में हंसी गूंजउठी क्योंकि दोनों अभिनेत्रियां, जो लम्बे समय से एक-दसूरे को जानती हैं, उनके बीच बहुत अच्छी बॉन्डिगं बन गई है. उनका तालमेल प्रभावशाली है, जिससे पुरे सेट पर मुस्कराहट फैल जाती है, और कोई भी हंसने से खदु को रोक नहीं पाता है, हालांकि इस कारण से जब वे साथ शटिूटिगं करती हैं तो चेहरे में खुशी और हंसी के भावों को छिपाना मुश्किल हो जाता है. ये सखुद पल सेट पर दिखाई देते हैं, जिससे यहां मौजदू सभी लोगों के लिए गर्मजोशी भरा माहौल बन जाता है. यह दोस्ती की ताकत और अपनी उम्र के लोगों के साथ काम करने से मिलने वाली खुशी की बखूबी याद दिलाता है.

n

शो में कादम्बरी के रूप में दिखाई देने वाली, अपरा मेहता ने कहा,

"वागले की दुनिया के सेट पर आकर घर लौटने जैसा महससू हुआ. प्रोडक्शन टीम हमेशा की तरह अद्भतु रही है. वह किसी प्यारे दोस्त की तरह है. मैंने उनके साथ पहले भी काम कि या है, अंजना जी भी बहुत लाजवाब हैं. भारती जी के साथ मेरी पहचान बहुत लम्बे समय से है, और वह बेहद मधरु होने के साथ ही, मेरे आने से उत्साहित भी थीं. हमने जो सीन्स साथ में शटू किए, हम हर बार हंसने से खदु को रोक नहीं पाते थे. हम संवाद बोलने पर लड़खड़ा रहे थेऔर भावहीन चेहरा नहीं रख पा रहे थे. यह शूटिगं शानदार थी और वागले पर काम करके बिल्कुल घर पर होने जैसा महससू हुआ."

uj

राधिका वागलेका किरदार निभा रहीं, भारती अचरेकर कहती हैं,

"अपरा के हमारे शो में शामिल होने से मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं उन्हें काफी समय से जानती हूं, और उनकी उपस्थिति से किसी रीयूनियन की तरह महससू हुआ. हमारे बीच एक स्वाभावि क तालमेल है और शूटिगं के दौरान, हम ज़ोर से हंस पड़ते थेऔर शुरुआत में अपनी लाइन्स बोलने में दिक्कत हो रही थी. हालांकि, यह पूरा दिन सेट पर किसी अच्छे अनुभव में बदल गया." 

g

वागले की दुनिया नई पीढ़ी नए किस्से देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार.

Read More:

संजय लीला भंसाली को पाक से मिलता हैं काफी प्यार, कहा-'हम सब एक हैं'

ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

1962 के रेजांग ला युद्ध पर आधारित होगी Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म?

Gurucharan Singh Missing Case: TMKOC के कलाकारों से पुलिस करेगी पूछताछ

Latest Stories