Imtiaz Ali ने रणबीर-दीपिक के बीच तमाशा के क्लाइमेक्स सीन को किया याद!

एंटरटेनमेंट : इम्तियाज अली ने हाल ही में तमाशा के क्लाइमेक्स सीन को याद किया, जिसमें रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण के सामने झुकते हैं. उन्होंने एक्टिंग  के प्रति उनके जुनून की तारीफ की.

New Update
Imtiaz Ali
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इम्तियाज अली को इस समय अपनी म्यूजिकल बायोपिक अमर सिंह चमकीला के लिए तरीफे मिल रही है. फिल्म निर्माता अपनी अपरंपरागत प्रेम कहानियों के लिए जाने जाते हैं और अक्सर अपनी रोमांटिक-ड्रामा तमाशा के लिए भी उनकी प्रशंसा की जाती है. इम्तियाज ने  एक इंटरव्यू में फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के प्रतिष्ठित क्लाइमेक्स सीक्वेंस के बारे में बात की. 

Tamasha was made with a view that audience is not stupid: Imtiaz |  Bollywood - Hindustan Times

इम्तियाज अली को 'तमाशा' का स्टेज क्लाइमेक्स शॉट बेहद पसंद आया

इस सीन को याद करते हुए इम्तियाज ने रणबीर के किरदार द्वारा दीपिका के सामने झुकने के बारे में अपने विचार बताए . उन्होंने कहा, “हम इसे एक स्टूडियो में शूट कर रहे थे. यह एक ऐसा मंच था जिसे हमने बनाया था और इस पर बहुत काम हुआ था लेकिन यह फ्रेम जहां वह एक निश्चित जगह से प्रवेश करता है और वह दूसरी जगह से प्रवेश करता है और वे एक-दूसरे को बहुत करीब से देखते हैं. अभिनेताओं के लिए यह बहुत मुश्किल शॉट है क्योंकि आप उन्हें इतने करीब से देख रहे हैं और कोई यह नहीं बता सकता कि जब आप किसी ऐसे व्यक्ति के इतने करीब आएंगे जो उस लिंग का है जिसकी ओर आप आकर्षित हैं तो आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी. यह हम सभी के लिए देखने का एक शानदार अनुभव था.”

इम्तियाज ने रणबीर-दीपिका के कला प्रेम की सराहना की

इम्तियाज ने दोनों के पिछले रिश्तों के बारे में मीडिया में चल रही गपशप पर विचार किया और कहा, "लोगों को लगता है कि इन लोगों (रणबीर और दीपिका) का एक दूसरे के साथ अफेयर था, लेकिन इससे परे एक अभिनेता के जीवन में एक दूसरे के साथ अभिनय करने का प्यार होता है, जो बहुत महत्वपूर्ण और सार्थक है. आप एक दूसरे के साथ अभिनय करना भी पसंद कर सकते हैं और इन दोनों अभिनेताओं में वह है. उन्हें एक दूसरे के साथ अभिनय करने का प्यार है. यह उस फ्रेम में दिखा."

Tamasha is complicated, and Imtiaz Ali's last genuine love story: Throwback  Thursday - India Today

इम्तियाज की अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं. यह म्यूजिकल बायोपिक दिवंगत पंजाबी गायक पर आधारित है, जिन्हें उनके प्रशंसक पंजाब का एल्विस कहते थे. दिलजीत जहां शीर्षक भूमिका निभा रहे हैं, वहीं परिणीति उनकी पत्नी अमरजोत कौर का किरदार निभा रही हैं. अमर सिंह चमकीला नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

Tags : Imtiaz Ali 

Read More:

सोनाली बेंद्रे ने एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री सफर के बारे में बताया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

Pushpa Pushpa:अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की वापसी को सेलिब्रेट किया

Latest Stories