सोनाली बेंद्रे ने एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री सफर के बारे में बताया

एंटरटेनमेंट : सोनाली बेंद्रे ने बताया कि 90 के दशक में भी उन्होंने बतौर एक्ट्रेस अपने सफ़र का ‘कभी आनंद नहीं लिया’. उन्होंने उस समय को याद किया जब वह छोटी उम्र में इंडस्ट्री में शामिल हुई थीं.

New Update
Sonali Bendre
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनाली बेंद्रे ने इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस के तौर पर अपने सफ़र के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे उन्होंने कभी भी 'अपने खेल के शीर्ष पर' महसूस नहीं किया. अभिनेत्री ने ब्रोकन न्यूज़ के दूसरे सीज़न की रिलीज़ से पहले पूजा तलवार से एक नए साक्षात्कार में बात की, जहाँ उन्होंने बताया कि कैसे वह 'घबराई हुई' थीं क्योंकि वह लगातार काम के दौरान सीख रही थीं

सोनाली ने कही ये बात

इंटरव्यू में जब सोनाली से पूछा गया कि वह अपने सफर के बारे में क्या सोचती हैं, तो उन्होंने कहा: "मैंने वास्तव में ऐसा नहीं सोचा था, क्योंकि मुझे कभी नहीं लगा कि मैं अपने खेल के शीर्ष पर हूं, स्पष्ट रूप से मुझे नहीं लगा कि ऐसा अभी भी होना है. हाँ, मुझे वास्तव में लगता है कि ऐसा कभी नहीं लगा कि मैं अपने खेल के शीर्ष पर हूं. जब मैं इंडस्ट्री में आई, तो मुझे एक अभिनेता के रूप में प्रशिक्षित नहीं किया गया था. मुझे एक डांसर के रूप में प्रशिक्षित नहीं किया गया था. मैं बस काम में उलझी हुई थी और सीख रही थी. इससे मैं घबराई रहती थी और मैंने कभी भी इस यात्रा का आनंद नहीं लिया. जब आप खेल के शीर्ष पर होते हैं, और आप यात्रा का आनंद ले रहे होते हैं. आप दिन-प्रतिदिन जो कर रहे हैं उसका आनंद ले रहे होते हैं. मैं बहुत डरी हुई थी."

EXCLUSIVE: Sonali Bendre talks about being 'outsider' in showbiz; says, 'It  kept me grounded' : Bollywood News - Bollywood Hungama

'मैं उन गानों से ज्यादा कुछ चाहता था'

उन्होंने आगे कहा, "मुझे पता था कि मुझे बहुत कुछ सीखना है. जब तक मैं अपने खेल में शीर्ष पर पहुँची, तब तक समय आ गया था, आप जानते हैं, भूमिकाएँ नहीं मिल रही थीं. जिस तरह की भूमिकाएँ आप चाहते हैं, वे नहीं मिल रही थीं. मैं सिर्फ़ उन गानों से ज़्यादा चाहती थी और इसलिए यह अच्छा था. तब तक मेरा एक बच्चा हो चुका था, इसलिए उस सांस को लेना और यह कहना अच्छा था कि ठीक है, मुझे इस पूरी स्थिति का फिर से आकलन करने दें."

सोनाली को दिलजले (1996), डुप्लीकेट (1997), मेजर साब (1998) और ढाई अक्षर प्रेम के (2000) जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. 2018 में उन्हें स्टेज चार, मेटास्टेटिक कैंसर का पता चला था. न्यूयॉर्क शहर के एक अस्पताल में इलाज कराने के बाद, वह 2021 में कैंसर मुक्त हो गईं. वह अगली बार द ब्रोकन न्यूज़ 2 में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ श्रिया पिलगांवकर और जयदीप अहलावत अहम भूमिका में हैं. यह सीरीज़ 3 मई से ZEE5 पर स्ट्रीम होना शुरू होगी.

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स में इंटर्नशिप को किया याद किया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

आमिर खान ने अपने डिप्रेशन के दौर के बारे में बताया

Latest Stories