दिव्या खोसला की फिल्म SAVI: A Bloody Housewife का तीसरा टीज़र हुआ रिलीज़

अभिनय देव की सवि- ए ब्लडी हाउसवाइफ फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.  पिछले कुछ दिनों में, दर्शको ने दिव्या खोसला को फिल्म सवि में एक साधारण हाउसवाइफ के किरदार में देख रहे हैं...

New Update
उय्ह
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनय देव की सवि- ए ब्लडी हाउसवाइफ फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.  पिछले कुछ दिनों में, दर्शको ने दिव्या खोसला को फिल्म सवि में एक साधारण हाउसवाइफ के किरदार में देख रहे हैं. जिसमे उन्होंने  खुलासा किया की वह एक खतरनाक जेलब्रेक करने की योजना बना रही है. हालाँकि पहले बहुत अधिक डिटेल्स नहीं दिए गए थे , पर अब इस नए टीज़र  में  यह जानकारी शेयर की गयी है कि  सवि इतना कठोर कदम क्यों उठा रही है.

तीसरे टीज़र में, सवि - एक घायल हाउस वाइफ यह बात करती हुई दिखाई देती है कि कैसे लोग अपने परिवार के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और वह भी वैसा ही कर रही है. जेल से भागने में सफल होने को लेकर परेशान दिखाई देती है. फैंस भी यह देखते हुए नज़र आते हैं कि कैसे एक  हेल्पलेस मां यदि उसे कुछ  हो गया तो अपने बच्चो  के देखभाल करने की गुहार लगाते हुए नज़र आती हैं . नया टीज़र यह भी क्यूरोसिटी बढ़ाता है कि जेल में कौन है? इस परिवार का क्या हुआ? ऐसा क्यों है कि एक साधारण हाउस वाइफ को इतनी खतरनाक यात्रा पर निकलना पड़ा?

fg

सवि - ए ब्लडी हाउसवाइफ में अनिल कपूर और हर्षवर्द्धन राणे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.  

अभिनय देव की फिल्म सवि - द ब्लडी हाउसवाइफ का निर्माण विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज़ के बैनर तले मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है. शिव चानना और साक्षी भट्ट सह-निर्माता  हैं. यह फिल्म एक बेहतरीन थ्रिलर-एक्शन प्रतीत होती है, हालांकि, एक साधारण गृहिणी के जेल से भागने की योजना बनाने के पीछे की कहानी क्या है और वह ऐसा कैसे करेगी, यह जानने के लिए 31 मई, 2024 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में ज़रूर देखें.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

शरद केलकर ने बाहुबली की आवाज बनने का अनुभव शेयर किया

अनुपम ने रत्ना की 'एक्टिंग इंस्टीट्यूट दुकान' वाले बयान पर कही ये बात

Latest Stories