अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

एंटरटेनमेंट : अदिति राव हैदरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार में उनका रोल कट जाने के बाद उन्हें कैसा लगा.   

New Update
Aditi Rao
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट : अदिति राव हैदरी इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाजार में अपने अभिनय के लिए खूब सुर्खिया बटोर रही हैं. वह अपनी पीढ़ी की सबसे मशहूर स्टार्स में से एक हैं और पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई यादगार प्रदर्शन किए हैं. एक्ट्रेस  द्वारा किया गया ऐसा ही एक प्रदर्शन इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित रॉकस्टार में था, जो 2011 में रिलीज हुई थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने रॉकस्टार में अपनी भूमिका के काटे जाने और इसके बारे में कैसा महसूस किया, इस बारे में खुलकर बात की. 

 अदिति राव हैदरी ने बताया उन्हे कैसा लगा 

''जब मैंने रॉकस्टार ( रणबीर कपूर की फिल्म) की थी, तब मैं नई थी और आप जानते हैं कि आपका रोल कट जाता है, बाद में उस विशेष अनुभव में मैंने जो रोल की कल्पना की थी और जो मैंने कागज पर देखा था, उसे काट दिया गया, इसलिए मुझे उस समय बुरा लगा. लेकिन मुझे उनके इरादे पर भरोसा था कि हो सकता है कि उन्होंने किसी खास कारण से ऐसा किया हो, लेकिन कहीं न कहीं उस समय भी मेरी नादानी में मैंने कोई गलत फैसला नहीं लिया, लोग आज भी मेरी उस छोटी सी भूमिका को याद करते हैं,'' अदिति राव हैदरी ने बॉलीवुडलाइफ को दिए एक इंटरव्यू में कहा.

Aditi Rao Hydari is a dream to behold on LSA India's August 2023 cover

एक्ट्रेस ने निर्देशकों पर 'भरोसा' करने और उन्हें मिलने वाले स्क्रीनटाइम के बारे में भी बात की और कहा, ''और उसके बाद भी मैं 5 साल की बच्ची की तरह सोचती रही, मैंने अभी भी कैमियो किया है और यह नहीं सोचा कि यह दो घंटे की फिल्म में सिर्फ 20 मिनट का है, क्योंकि मुझे पता है कि यह हिस्सा पूरा है और मुझे निर्देशक पर भरोसा है और जिस भी कारण से उन्होंने भूमिका को काटा, यह उन पर है और मुझ पर नहीं, मैं ऐसा ही सोचती हूँ. मुझे लगता है कि अगर जेनिफर लॉरेंस, नताली पोर्टमैन जैसे लोग, अगर वे पूरी लंबाई की फिल्मों में 5 से 20 मिनट तक काम कर सकते हैं और इसके लिए याद किए जाते हैं, तो हम ऐसा क्यों नहीं कर सकते.''

हीरामंडी की सफलता के बाद, अदिति राव हैदरी अपनी आगामी बड़ी प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह अगली बार विजय सेतुपति स्टारर गांधी टॉक्स में नज़र आएंगी. वह कजरी बब्बर निर्देशित शेरनी में भी नज़र आएंगी. 

Latest Stories